विक्की कौशल ने इस खास अंदाज में कटरीना कैफ को किया शादी के लिए प्रपोज

Vicky Kaushal proposes Katrina Kaif for marriage in this special way
विक्की कौशल ने इस खास अंदाज में कटरीना कैफ को किया शादी के लिए प्रपोज
बॉलीवुड विक्की कौशल ने इस खास अंदाज में कटरीना कैफ को किया शादी के लिए प्रपोज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की ग्लैमरस कटरीना कैफ और हैंडसम हंक विक्की कौशल की नजदीकियों कि खबरें लंबे समय से आ रही है, पिछले महिने ही दोनो की शादी की खबरे भी काफी चर्चा में थी। बताया जा रहा है कि दोनों दिसंबर के शुरुआती दिनों में राजस्थान के किसी रिसॉर्ट में शादी रचा सकते हैं। कटरीना और विक्की कौशल की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नहीं आई है। बता दें की इसी बीच एक और खबर चर्चा में है, कहा जा रहा है कि विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को शादी के लिए बड़े प्यारे अंदाज में प्रपोज किया है। 

विक्की कौशल, कटरीना कैफ

कैसे किया विक्की ने कटरीना को प्रपोज
विक्की और कटरीना दोनों ने ही सामने से आकर अपने रिशते का खुलासा नहीं किया है, वहीं उनके खास दोस्तों का कहना है कि दोनों के दिल कुछ तो है जो वह सबके सामने नहीं ला रहे हैं। दोनों के फैंस भी जानने में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं कि आखिर विक्की ने कैसे अपनी ड्रीम गर्ल को शादी के लिए प्रपोज किया। 

कटरीना कैफ, विक्की कौशल

कुछ मीडिया रिपोर्टस से बात सामने आई है कि विक्की ने एक खास चीज देकर कटरीना को प्रपोज किया है, यह खास चीज कटरीना को काफी पसंद है उन्हें ब्राउनी और डार्क चॉकलेट बेहद पसंद है। बताया जाता है की कटरीना के सारे दोस्त उन्हें जन्मदिन पर चॉकले गिफ्ट करते हैं।

 

कटरीना कैफ, विक्की कौशल

विक्की ने भी कुछ इसी अंदाज में कटरीना के सबसे खास बेकरी मेड टू ऑर्डर से उनके लिए चॉकलेट ब्राउनी लेकर अपने हाथों से दिया जिसके साथ एक नोट और एक अंगूठी देकर प्रपोज किया है। यह बात रिपोर्टस के जरिए सामने आई है, दोनों के तरफ से इस पर कोई पुष्टि नहीं दी गई है। 
 

Created On :   4 Nov 2021 6:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story