प्रमोशन इवेंट में बवाल: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के इवेंट में मचा हंगामा, भगदड़ में पुलिस वाले का पैर हुआ फ्रेक्चर, वीडियो वायरल

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के इवेंट में मचा हंगामा, भगदड़ में पुलिस वाले का पैर हुआ फ्रेक्चर, वीडियो वायरल
  • महेश बाबू की फिल्म प्रमोशन इवेंट की घटना
  • फैंस ने तोड़ी पुलिस बैरिकेडिंग
  • पुलिस ने किया लाठी चार्ज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार महेश बाबू अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गुंटरू कारम' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं अपनी फिल्म को सफल बनाने के लिए वह जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में आंध्र प्रदेश के गुंटूर में फिल्म का प्रोमोशन इवेंट रखा गया, जिसमें मोहन बाबू अपनी फिल्म को प्रोमोट करने पहुंचे। इस मेगाइवेंट के दौरान एक चौंकाने वाली घटना भी हुई। दरअसल, इवेंट में अपने चहेते सुपरस्टार को देखने आई लोगों की भारी भीड़ उमड़ी, तभी अचानक भगदड़ मच गई। जिसके बाद लोगों को कंट्रोल करने के लिए पुलिस द्वारा लाठी चार्ज करना पड़ा। देखते ही देखते वहां का माहौल पूरी तरह बिगड़ गया।

12 जनवरी को रिलीज होने वाली माहेश बाबू की फिल्म का 9 जनवरी को प्री रिलीज इवेंट रखा गया। इस इवेंट पर फिल्म के हीरो महेशू बाबू, हीरोइन श्रीलता और डायरेक्टर त्रिविकारम श्रिनिवास समेत कई कलाकार पहुंचे थे। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक 'पुराने गुंटूर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर करम' के प्री-रिलीज कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ में घायल हो गए। उनके अलावा कई अन्य पुलिसकर्मी भी इस इवेंट में घायल हुए।'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में पुलिस लोगों पर लाठी चार्ज करते हुए भी नजर आ रही है। वीडियो में दिख रहा है कि भीड़ में से कुछ लोग पुलिस की बैरिकेडिंग को तोड़ते नजर आ रहे हैं। वह अंदर घुसने के लिए बैरिकेडिंग के साथ ही वहां रखी कुर्सियों को भी तोड़ रहे हैं। इसी दौरान लोगों को रोक रहा एक पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो जाता है। वहीं इवेंट में पुलिस द्वारा की मदद के लिए महेश बाबू उनका शुक्रिया अदा किया है।

बता दें कि महेश बाबू तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के काफी फेमस स्टार हैं। वह बैक टू बैक कई हिट फिल्में दे चुके हैं। साउथ की तरह उनकी हिंदी बेल्ट के राज्यों में भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनकी इस फिल्म का भी उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Created On :   10 Jan 2024 6:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story