बॉलीवुड: सारा अली खान ने अनन्या और विजय की फिल्‍म 'लाइगर' का ठुकराया था गाना

सारा अली खान ने अनन्या और विजय की फिल्‍म लाइगर का ठुकराया था गाना
  • फिल्म निर्माता करण जौहर ने किया वाक्या साझा
  • सारा अली खान को फिल्म 'लाइगर' में एक गाना करने की पेशकश की गई थी
  • जिसे सारा ने विनम्रता से अस्वीकार कर दिया था।

डिजिटल डेस्क, मुंबई्। फिल्म निर्माता करण जौहर ने साझा किया कि सारा अली खान को अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा अभिनीत फिल्म 'लाइगर' में एक गाना करने की पेशकश की गई थी, जिसे सारा ने विनम्रता से अस्वीकार कर दिया था।

उसी के बारे में बात करते हुए करण ने कहा, “मुझे लगता है सारा, हमने आपसे फिल्म ‘लाइगर’ में एक गाना करने के लिए कहा था, जिसे आपने विनम्रता से छोड़ दिया, नहीं तो आप फिल्‍म के एक गाने में होती। सारा ने आगे कहा, "आप सभी ने कमरे में लाइगर को संबोधित किया, अब लाइगर को काम करने दीजिए।"

लाइगर साला क्रॉसब्रीड' का निर्देशन पुरी जगन्नाध ने किया था। फिल्म में विजय ने हकलाने की समस्या वाले एमएमए फाइटर 'लाइगर' की भूमिका निभाई है, साथ ही अनन्या ने उनकी प्रेमिका राम्या कृष्णा और रोनित रॉय ने अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन ने एक विस्तारित कैमियो भूमिका निभाई है। 'लाइगर' 2022 में रिलीज हुई थी।

सारा और इनाया को करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए 'कॉफी विद करण' में देखा गया था। टंग एंड चीक शो डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Nov 2023 10:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story