बॉलीवुड: सारा अली खान ने कभी नहीं दिया 'एनिमल' के लिए ऑडिशन

सारा अली खान ने कभी नहीं दिया एनिमल के लिए ऑडिशन
  • 'एनिमल' में तृप्ति डिमरी की भूमिका के लिए सारा अली खान को कास्ट करने की मीडिया रिपोर्ट हो रही वायरल
  • इस बीच, एक अंदरूनी सूत्र ने अफवाहों को खारिज कर दिया
  • साथ ही खुलासा किया कि उन्होंने कभी फिल्म के लिए ऑडिशन भी नहीं दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर-स्टारर एक्शन ड्रामा 'एनिमल' में तृप्ति डिमरी की बहुचर्चित भूमिका के लिए सारा अली खान को कास्ट करने की मीडिया रिपोर्टों के बीच, एक अंदरूनी सूत्र ने अफवाहों को खारिज कर दिया और खुलासा किया है कि उन्होंने कभी फिल्म के लिए ऑडिशन भी नहीं दिया था।

वायरल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसी चर्चा थी कि सारा को 'एनिमल' में जोया वहाब रियाज की भूमिका के लिए कास्ट करने पर विचार किया गया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा सारा के ऑडिशन से 'उत्साहित' नहीं थे, और उन्होंने तृप्ति को जोया के किरदार के लिए बेहतर पाया। अफवाहों पर विराम लगाते हुए, इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया, "सारा अली खान ने कभी भी 'एनिमल' के लिए ऑडिशन नहीं दिया।"

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित 'एनिमल' में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एक बिजनेस मैग्नेट बलबीर सिंह (अनिल) और उनके बेटे अर्जुन सिंह (रणबीर) के जटिल रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

तृप्ति ने 'एनिमल' में एक छोटी सी भूमिका से बड़ा प्रभाव डाला है। यह फिल्म हिंसा, रोमांस और अंतरंगता से भरपूर है। सारा को आखिरी बार 'जरा हटके, जरा बचके' में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म विजय वर्मा के साथ 'मर्डर मुबारक', आदित्य रॉय कपूर के साथ 'मेट्रो इन दिनों' और 'ऐ वतन मेरे वतन' है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Dec 2023 11:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story