बॉलीवुड: कार्तिक आर्यन के घर गणपति दर्शन के लिए पहुंचीं सारा अली खान

कार्तिक आर्यन के घर गणपति दर्शन के लिए पहुंचीं सारा अली खान
  • कार्तिक आर्यन के घर स्थापित हुए गणेश जी
  • दर्शन के लिए पहुंचे कई कलाकार
  • सारा अली खान के समेत रवीना टंडन, राशा थडानी, मनीष मल्होत्रा और मृणाल ठाकुर स्पॉट किए गए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री सारा अली खान को रवीना टंडन, राशा थडानी, मनीष मल्होत्रा और मृणाल ठाकुर के साथ अभिनेता कार्तिक आर्यन के घर गणपति दर्शन के दौरान देखा गया। अभिनेता कार्तिक आर्यन के घर गणपति दर्शन के लिए कबीर खान, मिनी माथुर और जैकी भगनानी समेत कई अन्य लोग भी मौजूद थे।

रवीना की बेटी राशा द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा की गई एक तस्वीर में सारा, कार्तिक, मनीष और राशा कार्तिक के घर पर पोज देते नजर आ रहे हैं। सारा को कार्तिक के बगल में खड़े होकर कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। जबकि, राशा को मनीष के साथ सारा के बगल में खड़ा देखा जा सकता है।

कार्तिक ने भी फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर एक तस्वीर साझा की। फोटो में उन्हें भगवान गणेश की मूर्ति के बगल में हाथ जोड़कर खड़े और फोटो खिंचवाते समय मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। कार्तिक ने तस्वीर के साथ हिंदी में कैप्शन लिखा, "यह हमारा सौभाग्य है कि बप्पा दोबारा हमारे घर आए। गणपति बप्पा मोरया।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा 'ऐ वतन मेरे वतन', 'मेट्रो इन दिनों' और 'मर्डर मुबारक' में नजर आएंगी। कार्तिक कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' के लिए तैयारी कर रहे हैं। जिसके बाद उनके पास हंसल मेहता की आने वाली फिल्म 'कैप्टन इंडिया' और फिर अनुराग बसु की अगली 'आशिकी 3' है। राशा अभिषेक कपूर की अगली एक्शन एडवेंचर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसमें अजय देवगन और उनके भतीजे अमन देवगन भी हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Sep 2023 9:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story