'केबीसी' की हॉट सीट पर बैठने की शबाना आजमी ने जताई इच्छा 

केबीसी की हॉट सीट पर बैठने की शबाना आजमी ने जताई इच्छा 
  • फिल्म घूमर की स्टारकास्ट केबीसी के सेट पर प्रमोशन के लिए आई थी
  • 'घूमर' में एक अहम रोल निभा रही हैं शबाना आजमी
  • फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने किसी दिन मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा आयोजित 'कौन बनेगा करोड़पति' की हॉट सीट पर बैठने की इच्छा व्यक्त की है।

स्पेशल एपिसोड में, 'घूमर' की स्टार कास्ट - अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और फिल्म निर्माता आर बाल्की, 'कौन बनेगा करोड़पति 15' (केबीसी) के सेट पर मौजूद थे।

एपिसोड के दौरान बिग बी कहते हैं: "बदलाव के इस दौर में, देश के साथ-साथ केबीसी में भी एक बदलाव की पहले शुरुआत हो चुकी है, जिस देश की जनता हमारे स्टूडियो दर्शकों से सवाल करती है।"

उन्होंने कहा, "देखते हैं आज भारत के किस नागरिक ने सवाल पूछा है।" स्क्रीन पर चल रहे वीडियो में लोकेशन महाराष्ट्र की दिख रही है।

दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी स्क्रीन पर आती हैं और कहती हैं, “आदाब अमिताभ जी। इतने सालों के बाद आखिरकार मैं केबीसी पर हूं। हालांकि यह कम समय के लिए है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं किसी दिन हॉट सीट पर बैठ सकूंगी।''

शबाना कहती हैं, ''मुझे बहुत दुख है कि मैं आप लोगों के बीच मौजूद नहीं हूं।''

एक्ट्रेस ने येलो कलर का टॉप पहना था और उनके साथ ब्लू कलर का स्कार्फ डाला था।

फिर उन्होंने सवाल पूछा, "इनमें से कौन सी पुरस्कार विजेता फिल्म एक महिला द्वारा निर्देशित है?" ऑप्शन थे: राज़ी, थप्पड़, गंगूबाई काठियावाड़ी और दंगल।

इसका सही उत्तर दर्शकों में से एक हाउमेकर राधा गवांडे ने दिया। जवाब था 'राजी'.

अमिताभ ने कहा, "'राजी' की निर्देशक मेघना गुलजार थीं।" 'राजी' 2018 की स्पाई थ्रिलर फिल्म थी जिसमें आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म में विक्की कौशल, शिशिर शर्मा और जयदीप अहलावत भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

'घूमर' में सैयामी एक पैराप्लेजिक स्पोर्ट्स पर्सन का किरदार निभा रही हैं।

आर बाल्की द्वारा लिखित और निर्देशित इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में हैं, उनके साथ शबाना आज़मी और अंगद बेदी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Aug 2023 10:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story