गौरी की गलत उम्र बताकर शरमाए शाहरुख, बोलें-हमारे परिवार में उम्र पीछे की ओर बढ़ती है

गौरी की गलत उम्र बताकर शरमाए शाहरुख, बोलें-हमारे परिवार में उम्र पीछे की ओर बढ़ती है
Mumbai : Indian actor Shah Rukh Khan with wife Gauri Khan during the book launch event for "My Life in Design",written by Gauri Khan, in Mumbai on Monday, May 15, 2023.(Photo: IANS)
डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान और गौरी खान ने अपनी कॉफी टेबल बुक माई लाइफ इन डिजाइन को लॉन्च किया। इस दौरान शाहरुख ने बताया कि कैसे उनकी पत्नी गौरी ने अपने दम पर अपना काम शुरू किया।

एक्टर ने साझा किया कि भले ही उन्होंने उनकी मदद करने की पेशकश की हो, लेकिन उन्होंने हर बार इनकार किया है। शाहरुख ने कहा, यह यंगस्टर्स से लेकर उन सभी लोगों पर कोई फर्क नहीं पड़ता है जो क्रिएटिव होने के अपने जीवन के सपने को पूरा करने से चूक जाते हैं। आप किसी भी उम्र में शुरू कर सकते हैं। मुझे लगता है कि गौरी ने 40 की उम्र में अपने बिजनेस की शुरूआत की थी।

शाहरुख ने फिर गौरी की तरफ देखा और उसके बाद अपनी आइकॉनिक स्माइल के साथ कहा था: 40? ओह, केवल 40। वह अभी 37 साल की है। हमारे परिवार में, हमारी उम्र पीछे की ओर है। तो हां, 40 साल की उम्र में गौरी ने ऐसा करना शुरू कर दिया था, जब मैंने उनसे कहा भी था, सुनो, क्या तुम्हें कुछ मदद चाहिए? मेरे कुछ दोस्त हैं जिनसे हम बात कर सकते हैं? गौरी ने इंकार कर दिया। एक्टर ने कहा कि गौरी ने लोअर परेल में 10 फीट गुणा 20 फीट की शॉप से शुरूआत की। उन्होंने यह सब अपने दम पर किया और वह करती रहीं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 May 2023 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story