खंडन: कतर से भारतीय नोसैनिकों की रिहाई में अपनी भूमिका से शाहरुख का इनकार, बोले - इसका पूरा श्रेय मोदी सरकार को

कतर से भारतीय नोसैनिकों की रिहाई में अपनी भूमिका से शाहरुख का इनकार, बोले - इसका पूरा श्रेय मोदी सरकार को
  • कतर की रिहाई पर शाहरुख खान की भूमिका होने का दावा वायरल
  • एक्टर ने खुद किया खंडन
  • मोदी सरकार को दिया श्रेय

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कतर ने जेल में बंद भारतीय नौसेना के आठ पूर्व कर्मियों को सोमवार को रिहा हो गए हैं। इनके रिहा होने के बाद सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो गई कि इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की भूमिका है। उन्होंने ही कतर के पीएम शेख मोहम्मद बिन अब्दुल रहमान बिन जसीम अल थानी से मुलाकात कर कैदियों को रिहा करने की रिक्वेस्ट की थी। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने मंगलवार को यह दावा किया कि अफसरों के भारत वापस लौटने में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का हाथ है। अब इस खबर खंडन खुद शाहरुख खान किया है। उन्होंने इस दावे को अफवाह करार देते हुए कहा है कि उनकी इसमें कोई भूमिका नहीं है।

बता दें कि शाहरुख इस समय कतर के दोहा में एएफसी फाइनल में बतौर गेस्ट हिस्सा लेने पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने वहां के पीएम शेख मोहम्मद बिन अब्दुल रहमान बिन जसीम अल थानी से मुलाकात भी की है। जिसकी तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों ने ये अफवाह उड़ाने शुरु कर दी थी उनके कहने पर कतर सरकार ने 8 पूर्व भारतीय नोसैनिकों को रिहा किया है।

इस अफवाह के उड़ने के बाद शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने उनका बयान जारी किया है। जिसमें कहा है, 'कतर से भारत के नौसैनिक अधिकारियों की रिहाई में शाहरुख खान की कथित भूमिका से संबंधित रिपोर्ट्स के संबंध में यह बयान जारी किया गया है। शाहरुख खान की तरफ से यह स्पष्ट किया जाता है कि इसमें उनकी कोई भागीदारी नहीं है। इसका पूरा श्रेय भारत सरकार को जाता है। डिप्लोमेसी और स्टेटक्राफ्ट से जुड़े सभी मामलों को हमारे नेताओं ने शानदार ढंग से अंजाम दिया। अन्य भारतीयों की ही तरह मिस्टर खान भी नौसेना अधिकारियों के सुरक्षित घर लौटने पर खुश हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।'

Created On :   13 Feb 2024 11:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story