मनोरंजन: मुंबई में गौरी खान ने लॉन्च किया अपना पहला रेस्टोरेंट, इवेंट में शरीक होने पहुंची कई स्टार वाइफ, इंस्टाग्राम पर देखें पहली झलक

मुंबई में गौरी खान ने लॉन्च किया अपना पहला रेस्टोरेंट, इवेंट में शरीक होने पहुंची कई स्टार वाइफ, इंस्टाग्राम पर देखें पहली झलक
  • गौरी खान ने मुंबई में लॉन्च किया अपना पहला रेस्टोरेंट
  • इवेंट में शामिल होने पहुंची कई फिल्मी हस्तियां
  • इंस्टाग्राम पर देखें तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान बतौर मूवी प्रोड्यूसर है। इसके अलावा वह एक बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर भी है। जिनके काम के चर्चा सूर्खियों में बने रहते हैं। दरअसल, उन्होंने कई फिल्मी सितारों के घरों को डेकोरेट किया है। इस बीच गौरी खान ने अपने नए काम की शुरुआत की जिसे जानकर लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

हाल ही में गोरी खान ने अपना पहले रेस्टोरेंट को ओपन किया है। दरअसल, मुंबई में गौरी खान ने खुद का एक लक्जूरियस रेस्टोरेंट खोला है। जो दिखने में काफी शानदार लग रहा है। गौरी खान ने इस रेस्टोरेंट से जुड़ी दो फोटोज भी इंस्टाग्राम पर अपलोड की है।

गौरी खान ने मुंबई में खोला अपना रेस्टोरेंट

पोस्ट के पहली तस्वीर में गौरी खान को रेस्टोरेंट के अंदर पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने डार्क ब्लू कलर की बॉडी ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इसके बाद अगली फोटो में गौरी खान के रेस्टरोंट के आलीशान इंटीरियर को देखा जा सकता है। रेस्टोरेंट को गोल्डन लाइटिंग से सजा गया है। साथ ही पेड़ो को काफी खूबसूरती के साथ डेकोरेट किया गया है। जिससे रेस्टोरेंट का लूक काफी ज्यादा उभर कर आ रहा है। गौरी ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है, "मेरा पहला रेस्टोरेंट तोरी मुंबई आप लोगों के लिए खुल गया है"।

लॉन्च इवेंट में पहुंची थी ये स्टार वाइफस

बता दें, आज मुंबई में गौरी खान के रेस्टोरेंट का लॉन्च इवेंट रखा गया था। जिसमें शामिल होने के लिए माहीप कपूर, भावना पांडे, सीमा सजदेव, और नीलम कोथारी समेत कई स्टार वाइफ इवेंट में पहुंची थी। यह सभी काफी ज्यादा ग्लैमरस भी लग रही थी। ऐसे में गौरी खान ने अपने लूक्स और स्टाइल से लॉन्च इवेंट की रौनक बढ़ा दी थी।

शाहरुख के साथ 2002 में खोला था प्रोडक्शन हॉउस

गौरी खान इंटीरियर डिजाइनर होने के साथ ही मूवीज भी प्रोड्यूस करती है। उन्होनें साल 2002 में शाहरुख खान के साथ मिलकर रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हॉउस की शुरुआत की थी। इस प्रोडक्शन हॉउस के बैनर तले उन्होंने कई सारी फिल्में भी प्रोड्यूस की है। बीते दिनों शाहरुख की फिल्म 'डंकी' को उन्होंने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ मिलकर अपने प्रोडक्शन हॉउस के साथ प्रोड्यूस किया था।

Created On :   13 Feb 2024 8:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story