फ्रेजरपुरा थाने में मामला दर्ज: जेल में कैदियों के पास मिला मोबाइल, गांजा

जेल में कैदियों के पास मिला मोबाइल, गांजा
गेंद में भरकर भेजा गांजा पकड़ा

डिजिटल डेस्क, अमरावती। अमरावती मध्यवर्ती कारागृह का चार्ज संभालते ही मुख्य अधीक्षक कीर्ति चिंतामणी एक्शन मोड में आ गईं। गेंद में भरकर भेजा गया गांजा पकड़ में आ गया, जिसकी मात्रा 20 ग्राम के करीब बताई जा रही है। वहीं, जांच में दो कैदियों से मोबाइल बरामद हुआ। कारागृह सिपाही सचिन यादव की शिकायत पर फ्रेजरपुरा पुलिस ने सजायाफ्ता कैदी सोहल मेहबूब बादशाह शेख और फिरोज उर्फ बबाली मकबूल खान के खिलाफ मामला दर्ज किया। वहीं, गांजे के मामले को लेकर रात में खबर लिखे जाने तक कार्रवाई चल रही थी। मध्यवर्ती कारागृह में बुधवार को सिपाही सचिन यादव व सूबेदार मोरेश्वर भागवत की नए बैरेग में ड्यूटी लगाई गई।

सुबह 10 बजे आरोपी सोहेल महबूब बादशाह शेख जेल की अस्पताल की तरफ जा रहा था। तब सिपाही की नजर पड़ी तो सोहेल कुछ छिपाने का प्रयास कर रहा था। जब उसकी तलाश लेने के लिए बुलाया तो सोहेल अनाकानी करने लगा और पास में खड़े फिरोज उर्फ बबाली मकबूल खान के पास मोबाइल छुपा दिया। सिपाही सचिन यादव ने इसकी जानकारी मुख्य अधीक्षक कीर्ति चिंतामणी को दी। दोनों की कड़ी तलाशी लेने पर उनके पास से एक मोबाइल बरामद हुआ जिसे जब्त कर लिया। जिसके बाद सचिन यादव ने फ्रेजरपुरा थाने में शिकायत की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है

पहले भी सुर्खियों में रही जेल : इसके पहले भी जेल में कैदियों के पास कई ऐसी चीजें मिलीं जो उनके पास नहीं होनी चाहिए। कैदी भागने के मामले से जेल चर्चा में आ गई थी। गेंद में गांजा भरकर फेंकने के मामले पहले भी सामने आए हैं। इस तरह की गतिविधियां उजागर होने के बाद मामले में जेल अधिकारी व कर्मचािरयों की मिलीभगत की भी आशंका जताई जा रही है। इसके जिम्मेदार लोगों पर क्या कार्रवाई होगी इसका इंतजार है।

Created On :   20 Oct 2023 10:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story