जांच: चरित्र पर संदेह करता था इसलिए की पति की हत्या

चरित्र पर संदेह करता था इसलिए की पति की हत्या
  • अमरावती में पति की पीट-पीट कर हत्या का मामला
  • महिला आरोपी ने स्वीकारा अपराध, तीन दिन का पीसीआर

डिजिटल डेस्क, अमरावती। अंजनगांव सुर्जी के हंतोडा में 29 सितंबर की रात नीलेश इंगले की हत्या का मामला समाने आया था। जहां पुलिस ने उसकी पत्नी जया इंगले को हिरासत में लिया था। कड़ी पूछताछ में महिला ने अपने पति की हत्या करने की बात स्वीकार की है। पति द्वारा हमेशा चरित्र पर संदेह करने से बेलन से सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में अदालत ने महिला को तीन दिन पुलिस रिमांड में रखने के आदेश दिए हैं।

अंजनगांव सुर्जी के हंतोडा निवासी नीलेश इंगले ने 29 सितंबर की रात घर में ही आत्महत्या करने का मामला सामने आया था। लेकिन जब पुलिस घटनास्थल पहुंची तो पुलिस को उस मामले में संदेह हुआ। नीलेश के पैर और सिर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं नीलेश की पत्नी जया इंगले से पूछताछ की, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का मामला सामने आते ही जया इंगले को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तब जया ने सारी हकीकत पुलिस के सामने रखी।

पांच साल पहले दोनों की शादी हुई थी। लेकिन शादी के बाद निलेश जया के चरित्र पर हमेशा संदेह करता था। जिससे लेकर दोनों के बीच काफी झगड़े होते थे। 29 सितंबर की रात 1 बजे दोनों के बीच विवाद हुआ। जहां जया ने निलेश के गुप्तांग और सिर पर बेलन से वार कर दिया। जिससे निलेश की जगह पर ही मौत हो गई और निलेश के गले में रस्सी बांध फांसी का फंदा बनाकर उसे आत्महत्या बताने की कोशिश की। पुलिस ने जया इंगले के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने जया इंगले को तीन दिन पुलिस रिमांड में रखने के आदेश दिए है।

Created On :   7 Oct 2023 10:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story