आरोप: घर से भागी बेटी प्रेमी के साथ मिली, तो पुलिस के सामने समझौते का प्रस्ताव

घर से भागी बेटी प्रेमी के साथ मिली, तो पुलिस के सामने समझौते का प्रस्ताव
पुलिस ने बरामद किए जेवरात

डिजिटल डेस्क, अमरावती। गाडगेनगर थाना क्षेत्र निवासी व्यापारी के घर से भागी बेटी को तलाशने के लिए पिता ने पुलिस से अनुरोध किया। जब बात नहीं बनी तो पुलिस पर झूठे आरोप लगाते हुए थाने में आत्महत्या करने का प्रयास किया था। मामले में गाडगेनगर पुलिस घर से लापता हुई युवती को राजस्थान के भरतपुर से अमरावती लायी।

घर से चुराए 1 लाख रुपए के जेवरात भी पुलिस ने बरामद किए हैं। लेकिन जब युवती प्रेमी के साथ मिली तो घरवालों ने पुलिस के सामने समझौते का प्रस्ताव रखा। इसे लेकर पुलिस का दुरुपयोग किस हद तक लिया जा सकता है। इसका जीता जागता मामला देखा जा रहा है।

चार महीना पहले गाडगेनगर थाना क्षेत्र के एक परिसर से युवती दूसरी बार घर से लापता हुई थी। युवती के पिता ने गाडगेनगर थाने में शिकायत की। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। लेकिन चार महीने बाद युवती के पिता ने थाने में जाकर बेटी की तलाश करने के लिए मिन्नते की। पुलिस ने लोकेशन खंगाली तब संबंधित युवती दिल्ली के आसपास रहने की जानकारी मिली।

23 सितंबर को युवती के पिता ने गाडगेनगर थाने में जमकर हंगामा मचाया था। जहां पुलिस कर्मियों पर डीजल के लिए पैसे मांगने का आरोप लगाते हुए कैन में पेट्रोल लाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। यह मामला सामने आते ही पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया।

पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्‌डी ने स्वयं जल्द से जल्द जांच पूर्ण करने के आदेश दिए थे। जिसे लेकर गाडगेनगर पुलिस का एक दल राजस्थान के भरतपुर पहुंचा।

युवती और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया। युवती पर उसके पिता के घर से लाखों रुपए के जेवरात चोरी करने का आरोप था। पुलिस ने युवती के पास से कान के झुमके, सोने की चेन, लॉकेट, चांदी के चेन, पायल, 1 लाख रुपए के जेवरात जब्त किए और अमरावती लाया गया।

Live Updates

Created On :   5 Oct 2023 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story