आरोप: नाशिक के ड्रग का नशा अमरावती तक फैल रहा, जिम्मेदार कौन : पटोले

नाशिक के ड्रग का नशा अमरावती तक फैल रहा, जिम्मेदार कौन : पटोले
प्रदेशाध्यक्ष ने कहा ड्रग माफिया की जानकारी मेरे पास है, सही समय आने पर सार्वजनिक करूंगा

डिजिटल डेस्क, अमरावती। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष नाना पटोले ने राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि शासक के संरक्षण के बिना ड्रग तस्करी असंभव है। नाशिक के ड्रग का नशा अमरावती तक फैल रहा है। स्कूल, कॉलेज में बच्चों को ड्रग मिलने के मामले की जिम्मेदारी सरकार को स्वीकारनी चाहिए।

महाराष्ट्र को उड़ता पंजाब न बनाओ। वह बुधवार को मालटेकड़ी स्थित कांग्रेस कार्यालय में पत्रकार परिषद के दौरान बोल रहे थे।पटोले ने आरोप लगाया कि ड्रग माफिया ललित पाटील को अस्पताल से फरार करने में किसने मदद की ये सामने आ रहा है। वो गायब कैसे हुआ ? उसे छुड़ाने का कौन प्रयास कर रहा है ? ये सारी जानकारी मेरे पास हैं। सही समय आने पर उस जानकारी को सावर्जनिक करुंगा। इस अवसर पर पूर्व मंत्री यशोमती ठाकुर, पूर्व मंत्री सुनील देशमुख, महाराष्ट्र प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष संध्या सव्वालाखे, विधायक बलवंत वानखेडे, ग्रामीण जिल्हाध्यक्ष अनिरुद्ध ऊर्फ बबलू देशमुख, शहराध्यक्ष बबलू शेखावत, पूर्व महापौर विलास इंगोले अमरावती के प्रभारी नाना गावंडे आदि उपस्थित थे।

मेरिट के अनुसार होगा सीटों का बंटबारा : कांग्रेस नेता ने पार्टी के बारे में बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र के सभी जिलों की समीक्षा करने का काम शुरु है। आज अमरावती विभाग के जिलों की समीक्षा की गई। कांग्रेस के विचार जनता तक पहुंचाने को प्राथमिकता दी जाएगी। उदयपुर शिविर के कितने निर्णयों पर अमल हुआ यह भी समीक्षा की जा रही है। सीटों के बंटबारे के सवाल पर महाविकास आघाड़ी में चर्चा कर निर्णय लिया जाएगा। पदाधिकारी व कार्यकर्ता कांग्रेस से चुनाव लड़ने की मांग कर रहे हैं जो उचित है किन्तु मेरिट के अनुसार निर्णय लिया जाएगा। किस पार्टी को कौन सी सीट मिलेगी इसकी अपेक्षा महाविकास आघाड़ी के उम्मीदवार को जिताकर लाना है।

Created On :   12 Oct 2023 9:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story