तफ्तीश: पर्चा लीक होने के मामले में ए. आर. एन. एसोसिएट के व्यवस्थापक समेत 7 गिरफ्त में

पर्चा लीक होने के मामले में ए. आर. एन. एसोसिएट के व्यवस्थापक समेत 7 गिरफ्त में
  • मृदा व जलसंधारण परीक्षा का पर्चा लीक
  • अब तक 10 आरोपी हुए गिरफ्तार
  • और भी कड़ी जुड़ी होने का अंदेशा

डिजिटल डेस्क, अमरावती । मृदा व जल संधारण विभाग के पेपर लीक होने के मामले में नांदगांव पेठ पुलिस व आयुक्तालय पुलिस की अपराध शाखा ने बड़ी कार्रवाई की है। मामले की शिकायत दर्ज करनेवाले फरियादी व ए.आर.एन. एसोसिएट परीक्षा केंद्र का व्यवस्थापक मयूर बडगुजर के साथ ही 7 आरोपियों को नांदगांव पेठ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिससे मामले में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या अब 10 हो गई है। नांदगांव पेठ के ड्रीमलैंड के परीक्षा केंद्र पर पर्चा लीक होने का मामला विधानसभा में उठने के बाद पुलिस ने मामले की जांच में काफी गंभीरता दिखाई। नांदगांव पेठ के पुलिस निरीक्षक हनुमंत डोपेवाड ने बताया कि मामले का मुख्य आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

21 फरवरी को नांदगांव पेठ के ड्रीमलैंड स्थित ए.आर.एन एसोसिएट परीक्षा केंद्र पर मृत व जलसंधारण विभाग की परीक्षा में संबंधित विभाग का अधिकारी प्रशांत आवंदकर परीक्षार्थी यश कावरे को नकल पहुंचाते समय पकड़ने से पर्चा लीक होने का मामला सामने आया था। परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थियों द्वारा हंगामा करने के बाद ए.आर.एन. एसोसिएट के व्यवस्थापक मयूर बडगुजर की नांदगांव पेठ पुलिस में शिकायत के बाद कावरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दो दिन पहले विधानसभा में विपक्ष के नेता नाना पटोले ने अमरावती में मृद व जलसंधारण विभाग का पर्चा लीक होने का मुद्दा उपस्थित किया था। उसी दिन से पुलिस ने इस मामले की जांच में तेजी लाई और अनेकों संदिग्धों के बयान दर्ज कराना शुरू कर दिया। अब मामले में हर रोज नए खुलासे बाहर आ रहे हंै। 26 फरवरी को राहुल निंगोट व किशोर डोंगरे नामक दो दलालों को गिरफ्तार करने के बाद बुधवार रात मामले का फरियादी मयूर रवींद्र बडगुजर (33, झंडा चौक, राजापेठ), स्वप्निल राहुल सोलंके (32, दत्तकृ़पा काॅलोनी, मार्डी रोड), प्रतीक जुगलकिशोर राठी (30, साईंनगर), संगमेश्वर नामदेव सरकाले (25, किशोर नगर), उद्देश्य विनोद कालबांडे (25, गोपाल नगर), रोहण जयप्रकाश अडसड़ (36, दत्तकृपा काॅलोनी, मार्डी रोड) व शांतनू सुनील बर्वे (20, डवरगांव) आदि 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


Created On :   1 March 2024 10:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story