चोरी: एक सीसीटीवी कैमरे को घुमाया, दूसरे के तार काटे, तीसरे में कैद हुए सेंधमार

एक सीसीटीवी कैमरे को घुमाया, दूसरे के तार काटे, तीसरे में कैद हुए सेंधमार
  • चोरों में पुलिस का खौफ नहीं
  • आईडीबीआई बैंक के एटीएम में सेंध
  • चेहरे पर कपड़ा बांधकर दिया घटना को अंजाम

डिजिटल डेस्क, अमरावती। अमरावती में चोरों में पुलिस का खौफ नहीं दिखाई दे रहा है। यही वजह है कि शहर के बीचोंबीच राजापेठ थाना और कोतवाली थाना के बीच थाने से करीब 500 मीटर की दूरी पर बुधवार 17 जनवरी की सुबह 5 बजे आईडीबीआई बैंक के एटीएम में सेंध लगा दी। चोरों ने बैंक के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे को घुमा दिया। दूसरे सीसीटीवी कैमरे के तार काट दिए। वहीं, एटीएम रूम में लगे तीसरे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी कैद हो गया।

चेहरे पर कपड़ा बांधकर एटीएम में दिखाई दे रहा है। हालांकि चोर एटीएम तोड़ने के बाद करीब आधा घंटे में जब वह रुपए निकालने में विफल हो गया तो बैरंग लौट गया। जानकारी के अनुसार राजकमल से अंबादेवी रोड पर दायीं ओर टांक प्लाजा की पहली मंजिल पर आईडीबीआई बैंक है और वहीं एटीएम लगा है। बुधवार की सुबह 5.17 बजे अज्ञात आरोपी पहुंचा। उसने सबसे पहले बैंक के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा घुमा दिया। उसके बाद एटीएम रूम में लगे कैमरे के तार काट दिए। इसके बाद बाहर से निकले बिजली के तार काटकर कटर के लिए कनेक्शन लिया। इसके बाद उसने एटीएम को काटने का प्रयास किया। एटीएम तो टूट गया लेकिन रुपए वाला लॉकर आखिर तक नहीं टूटा।

सुबह हुआ खुलासा : मंगलवार 16 जनवरी की शाम 6.30 बजे बैंक को बंद कर सभी कर्मचारी चले गए थे। बुधवार 17 जनवरी की सुबह 9.30 बजे कर्मचारी बैंक पहुंचा। उसने एटीएम मशीन को टूटा देख बैंक के मैनेजर राम भगवंतराव सदार को फोन कर मामले की सूचना दी। इसी के साथ घटना की जानकारी पुलिस कर्मचारियों को दी गई। कोतवाली थाने के कर्मचारी अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले में आईडीबीआई बैंक के असिस्टेंट जनरल मैनेजर जयंत देवराव रार्घोते (42) की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

पवार स्टूडियो तक गया श्वान पथक : शहर के बीचोंबीच बैंक के एटीएम तोड़ने की खबर मिलते ही श्वान पथक टांक प्लाजा पहुंचा। आरोपी की निशानदेही पर संूघते हुए पवार स्टूडियो तक गया और फिर वापस लौट आया। वहीं, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने भी मौके से फिंगर प्रिंट लिए। कैमरे में आरोपी एक ही दिख रहा था। उसके साथ अन्य लोग भी बाहर खड़े थे इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। आस-पास के सीसीटीवी खंगाल रही है।

Created On :   18 Jan 2024 11:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story