भंडारा: शराब पीते समय हुआ विवाद दोस्त को उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार

शराब पीते समय हुआ विवाद दोस्त को उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार
  • टाकली के निर्वाण मेटल कंपनी के पास की घटना
  • भंडारा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया
  • लाश नाले में फेंकी

डिजिटल डेस्क, भंडारा. चर्चा के दौरान विवाद होने पर मामूली बात में युवक की हत्या करने का मामला शहर से सटे टाकली ग्राम के भगनसिंह वार्ड में सामने आया। घटना सोमवार की रात लगभग 11 बजे हुई। हत्या के बाद मृतक का शव टाकली के निर्वाण मेटल परिसर की नाली में डालकर ऊपर से दोपहिया रख दी। इस प्रकरण में भंडारा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मृतक का नाम भगतसिंह वार्ड टाकली निवासी कपिल अशोक उजवने (31) है। वहीं आरोपियों में टाकली ग्राम निवासी ऋषभ संजय दोनोडे (20) तथा करण दिलीप भेदे (20) का समावेश है।

कपिल उजवने, ऋषभ संजय दोनोडे, करण दिलीप भेदे यह तीनों दोस्त थे। सोमवार की रात में टाकली के निर्वाण मेटल कंपनी के पास स्थित प्रांगन में शराब पी रहे थे। चर्चा के दौरान तीनों में विवाद हो गया। इस दौरान किसी बात पर गुस्से में ऋषभ दोनोडे और करण भेदे ने मिलकर कपिल उजवने के गले, सीने व चेहरे पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को छुपाने की कोशिश की।

कपिल उजवने का शव ऋषभ दोनोडे और करण भेदे ने सीमेंट की नाली के अंदर डाल दिया। शव न दिखाई दे इसलिए शव के ऊपर दोपहिया रख दी। भंडारा पुलिस थाने के थानेदार पुलिस निरीक्षक गोकुल सूर्यवंशी ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश कर पीसीआर मांगा जाएगा। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 201, 34 भादंवि के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच पुलिस निरीक्षक गोकुल सूर्यवंशी कर रहे हैं।



Created On :   13 March 2024 11:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story