कार्रवाई: चंद्रपुर के बंगाली कैंप में एटीएम फोड़ने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 फरार

चंद्रपुर के बंगाली कैंप में एटीएम फोड़ने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 फरार
  • अंतरराज्यीय गिरोह का रामनगर पुलिस ने किया पर्दाफाश
  • कोर्ट ने एमसीआर में भेजा
  • पुलिस कर रही पूछताछ

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर। बंगाली कैंप परिसर में स्थित एटीएम फोड़ने का प्रयास करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का रामनगर पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए 7 अप्रैल को हैदराबाद और गुरुग्राम से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। आरोपियों में हैदराबाद निवासी मो. आमीर उर्फ अरमान मलिक और गुरुग्राम के तस्सी उर्फ तस्लीम उदय खान शामिल हैं। राशीद खान और सल्ली उर्फ सलमान पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने दो आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें एमसीआर में भेज दिया है।

28-29 मार्च की रात बंगाली कैंप परिसर के बैंक आफ इंडिया के एटीएम फोड़ने के प्रयास की घटना घटी थी। इसकी शिकायत पीएसआई अतुल कावले ने रामनगर थाने में दी। मौके पर जाकर देखा तो एटीएम से सायरन सुनाई दे रहा था। सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे मारकर कैमरे का वायर तोड़ दिया गया था। इस आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। रामनगर के थानेदार सुनील गाडे और अपराध शाखा के अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची और आस पास के सीसीटीवी को खंगाला तो एक काले रंग की थार कार से आए आरोपियों द्वारा एटीएम फोड़ने के प्रयास की जानकारी सामने आई। पीएसआई मधुकर सामलवार और कर्मचारियों की टीम तैयार कर आरोपियों की तलाश के लिए रवाना हुई। सीसीटीवी की सहायता से यह टीम काले रंग की थार कार की तलाश में हैदराबाद पहुंची।

पूछताछ के बाद पता चला कि हैदराबाद निवासी मो. आमीर उर्फ अरमान मलीक, हरियाणा राज्य के मेवात जिले के सिरोली निवासी तरसी उर्फ तस्लीम उदय खान (26), मेवात जिले के सिरोली निवासी राशीद खान, ता. फिरोजपुर, जि. मेवात के भोंड निवासी सल्ली उर्फ सलमान ने एटीएम तोड़ने का प्रयास किया। हैदराबाद में तलाश करने पर आमीर उर्फ अरमान मलिक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बाकियों की तलाश में पुलिस की दूसरी टीम दिल्ली और हरियाणा राज्य के गुरुग्राम, मेवात, फिरोजपुर जाकर आरोपी राशीद खान, सल्ली उर्फ सलमान की तलाश की तो आरोपी तस्सी उर्फ तस्लीम उदय खान (26) को 7 अप्रैल को धर दबोचा। पुलिस ने आरेापियों को 8 अप्रैल को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हंे पीसीआर में भेजा गया। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में बताया कि किराये से ली काले रंग की कार क्रं. टी.एस. 31 जे 2299 की नंबर प्लेट बदलकर एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास किया। इस आधार पर आरोपियों से 14 लाख की कार जब्त कर ली। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि इसके पूर्व चंद्रपुर जिले के वरोरा तथा नगापुर जिले के 4 एटीएम और एक स्थान पर मोबाइल शाॅपी फोड़ने का प्रयास किया है। 10 अप्रैल को आरोपियों को पुन: न्यायालय में पेश किए जाने पर उन्हें एमसीआर में भेज दिया है।



Created On :   11 April 2024 11:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story