दहशत: चिमूर-वरोरा मार्ग पर घूमते नजर आए वनराज , सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

चिमूर-वरोरा मार्ग पर घूमते नजर आए वनराज , सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • ताड़ोबा टाइगर रिजर्व में बाघों का आतंक जारी
  • एक बाघ ने खेत में व्यक्ति पर हमला कर उसे मार डाला
  • रात में सड़कों पर बाघ को देख लोगों की उड़ी नींद

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर। ताड़ोबा अभयारण्य क्षेत्र में चिमूर-वरोरा राज्यमार्ग पर वाहनगांव क्षेत्र में 16 मई की रात 11 बजे के आसपास सड़क पर टहल रहे एक बाघ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जंगल का राजा सुनते ही आंखों के सामने बाघ आ जाता है। ऐसे ही अगर सड़क पर चलते वक्त आप की आंखों के सामने बाघ दिख जाए तो हर कोई डर जाता है। जब पर्यटक इस बाघ को देखने के लिए जंगल में जाते हैं तो उन्हें एक अलग ही आनंद का अनुभव होता है।

फिलहाल चिमूर तहसील के ताड़ोबा टाइगर रिजर्व में बाघों का आतंक जारी है। इस मामले में एक बाघ ने खेत में एक शख्स पर हमला कर उसे मार डाला था। चिमूर-वरोरा राज्य राजमार्ग ताड़ोबा अभयारण्य से सटा हुआ है, इसलिए इस सड़क पर जंगली जानवरों का इस प्रकार विचरण कोई नई बात नहीं है। 16 तारीख को रात 11 बजे के बीच कुछ यात्रियों ने चिमूर वरोरा राज्य राजमार्ग पर वहानगांव के पास एक बाघ को सड़क पर चलते देखा और उसका वीडियो अपने मोबाइल पर कैद कर लिया। यह वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रखरखाव और मरम्मत के लिए 36 घंटे बंद रहेगा रेलवे फाटक : दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे नागपुर मंडल के राजोली-मूलमारोड़ा स्टेशनों के बीच स्थित रेलवे फाटक क्रं. जीसीएफ 117 किमी 1189/07-08 पर सुरक्षा के मद्देनजर किए जाने वाले नियमित रखरखाव, मरम्मत कर्य के लिए 21 मई की सुबह 6 बजे से 22 मई की शाम 6 बजे तक रेलवे फाटक से सड़क का आवागमन 36 घंटे तक बंद रहेगा। 36 घंटे के बंद के दौरान सड़क मार्ग का उपयोग करने वाले वाहनों चालकों के लिए आवाजाही करने के लिए वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करने की अपील रेलवे विभाग ने की है। रेलवे फाटक रखरखाव और मरम्मत के लिए बंद रखने के दौरान वाहन चालकों को मारवाही गांव होते हुए बेलघाट समपार मूल मार्ग उपलब्ध होगा। फाटक की मरम्मत करना रेल यातायात और यात्रियों की सुरक्षा की दृष्टि से आवश्यक है। इसलिए रेलवे विभाग ने मरम्मत के लिए इस मार्ग पर सड़क परिवहन बंद किया है।

Created On :   18 May 2024 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story