पन्ना: पेड़ से टकराकर पलटा डंपर, चालक और कंडेक्टर की मौत

पेड़ से टकराकर पलटा डंपर, चालक और कंडेक्टर की मौत
  • पेड़ से टकराकर पलटा डंपर, चालक और कंडेक्टर की मौत
  • पांढुर्ना के राजना हेटी में हुआ दर्दनाक हादसा

डिजिटल डेस्क, पांढुर्ना/छिंदवाड़ा। पांढुर्ना से सौंसर मार्ग के राजना हेटी मोड़ पर शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसा सामने आया। यहां एक डंपर अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराया और फिर पलट गया। डंपर के नीचे दबे चालक और कंडेक्टर दोनों की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह मुरम लेकर डंपर हिवरा सेनाडवार स्थित क्रेसर जा रहा था। पांढुर्ना से सौंसर मार्ग स्थित ग्राम राजना हेटी के मोड़ पर अनियंत्रित डंपर पहले सडक़ किनारे लगे पेड़ से टकराया और फिर पलट गया था। हादसे में चालक पिपला नारायणवार निवासी ४२ वर्षीय शंकर पिता यादवराव परतेती और कंडेक्टर १९ वर्षीय यश पिता मनोहर वकुड़े डंपर के नीचे दब गए थे। दोनों की मौके पर मौत हो गई थी। घटना की सूचना मिलने पर बड़चिचोली चौकी पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -तीन सुसाइड, छात्र और छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

शव निकालने क्रेन से उठाया डंपर-

सडक़ हादसे में डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया था। चालक और कंडेक्टर डंपर केे नीचे दब गए थे। दोनों के शवों को बाहर निकालने क्रेन की मदद लेनी पड़ी। क्रेन से क्षतिग्रस्त डंपर हटाकर शवों को बाहर निकाला गया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपे गए है।

यह भी पढ़े -८० लाख के गुम मोबाइल खोजे, ५०१ लोगों के चेहरों पर लौटाई मुस्कान


Created On :   6 Jan 2024 11:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story