छिंदवाड़ा: सड़क हादसे, जहर और पेड़ से गिरने से चार युवकों ने गंवाई, तामिया, पांढुर्ना, कोतवाली और कुंडीपुरा थाना क्षेत्र की घटना

सड़क हादसे, जहर और पेड़ से गिरने से चार युवकों ने गंवाई, तामिया, पांढुर्ना, कोतवाली और कुंडीपुरा थाना क्षेत्र की घटना
  • सड़क हादसे, जहर और पेड़ से गिरने से चार युवकों ने गंवाई
  • तामिया, पांढुर्ना, कोतवाली और कुंडीपुरा थाना क्षेत्र की घटना

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/पांढुर्ना/छिंदी। पांढुर्ना के पठारा में शुक्रवार को एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया था। ट्रैक्टर के नीचे दबने से युवक की मौत हो गई। दूसरी घटना शुक्रवार दोपहर को तामिया के खुलसान में घटी। यहां तेज रफ्तार चौपहिया ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। शहर के खिरकापुरा का एक युवक पेड़ से गिर गया था। घायल अवस्था में परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाया। जहां उसकी मौत हो गई। कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम धनौरागुसाई की है। यहां एक युवक ने जहर का सेवन कर लिया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। चारों प्ररकणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

पठारा में ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत-

पांढुर्ना के पठारा के समीप शुक्रवार शाम एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे मेंं ट्रैक्टर के नीचे दबने से एक मजदूर की मौत हो गई। नांदनवाड़ी चौकी पुलिस ने बताया कि पठारा के समीप खाद से भरा एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में नरसला निवासी २१ वर्षीय अंकित उर्फ राहुल पिता सावनिया हींगवे की मौत हो गई। घटना के बाद से चालक फरार है। शनिवार को मृतक का पीएम कराया जाएगा।

यह भी पढ़े -प्रबंधन ने माना, पुलिस ने वेकोलि कर्मियों को बनाया फर्जी आरोपी, ड्यूटी से गायब दोनों कर्मचारियों का निलंबन हटाया

चौपहिया की टक्कर से बाइक सवार की मौत-

छिंदी से झुर्रे मार्ग स्थित ग्राम खुलसान के समीप शुक्रवार को चौपहिया वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रावनवाड़ा की पंचायत बाघबर्धिया निवासी राकेश पिता धन्ना राठौर शुक्रवार को नागरी चौपना से घर लौट रहा था। खुलसान के समीप चौपहिया ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में राकेश की मौत हो गई।

पेड़ से गिरा युवक, मौत-

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि खिरकापुरा निवासी ३८ वर्षीय मुकेश पिता विष्णुप्रसाद कुशवाह गुरुवार को पेड़ से गिर गया था। घायल अवस्था में उसे अस्पताल लाया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -नकुल बोले- मैं जा रहा पर बोरिया बिस्तर लेकर आने वाला हूं, अब तीन माह बाद अमरवाड़ा की हमारे सामने चुनौती है

जहर से युवक की मौत-

कुंडीपुरा के ग्राम धनौरागोसाई निवासी २७ वर्षीय राम पिता बलराम भलावी ने अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। परिजनों ने उसे अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। जहां उसकी मौत गई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

रैनीखेड़ा में ऑटो पलटी, १६ घायल

तामिया से मटकुली के बीच रैनीखेड़ा के जंगल में शुक्रवार शाम एक ऑटो पलट गई। हादसे में १६ यात्रियों को चोट आई है। सभी घायलों को तामिया अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। ऑटो तामिया की ओर आ रहा था।

यह भी पढ़े -बीजेपी ने ढहाया कमलनाथ का गढ़, छिंदवाड़ा से हारे नकुलनाथ, दोनों दलों के दिग्गज नेताओं के राजनीतिक भविष्य पर पड़ेगा असर

Created On :   8 Jun 2024 4:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story