लोकसभा चुनाव मैं लड़ूंगा कमलनाथ नहीं- नकुलनाथ

- अटकलों पर विराम, परासिया की सभा में दिया बयान

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/परासिया। आगामी लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा संसदीय सीट से वर्तमान में कांग्रेस सेे सांसद नकुलनाथ ही चुनाव लड़ेंगे। सोमवार को परासिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नकुलनाथ ने इसकी घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा कि इस बार भी लोकसभा चुनाव के लिए मैं ही आपका उम्मीदवार रहूंगा। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मंच पर मौजूद थे। यहां उन्होंने कहां कि मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि उनके ही (कमलनाथ) के मार्गदर्शन में चुनाव मैं ही लडूंगा। नकुलनाथ की इस घोषणा के बाद कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लग गया है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के लोकसभा चुनाव लडऩे की चर्चाएं थी। उन्होंने गुटबाजी को लेकर कहा कि विधानसभा चुनावों में बहुत सारे प्रत्याशी होते है, लेकिन लोकसभा चुनाव में सिर्फ एक ही प्रत्याशी होता है जिसमें गुटबाजी नहीं होती है।

प्यार और विश्वास की सबसे बड़ी परीक्षा लोकसभा चुनाव : कमलनाथ

सोमवार को परासिया कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व सीएम कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाला चुनाव हमारे प्यार और विश्वास की सबसे बड़ी परीक्षा रहेगा। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में परासिया की जीत से मेरी छोड़ो, क्या आप संतुष्ट हैं? पहले परासिया को जीता हुआ मानते थे, अब संघर्ष की स्थिति क्यूं उत्पन्न हुई। इस परिस्थिति का पोस्टमार्टम होना चाहिए। इस इंटरनेट के जमाने में मतदाता बहुत समझदार है जो चाहता है कि कोई उसके पास वोट मांगने आए।

विधायक वाल्मिक ने संबोधित करते हुए कहा कि आप सबकी मेहनत से विधान सभा में रिजल्ट आया, उसके लिए आभारी हूं। विधानसभा चुनाव के परिणाम आए, उसकी उम्मीद नहीं थी। मैं आप सबसे मांफी मांगता हूं। लोकसभा चुनाव में नकुल नाथ के लिए कार्य करेंगे। विधान सभा चुनाव रिजल्ट को लेकर ब्लाक कांग्रेस की बैठक में समीक्षा करेंगे।

ये रहे उपस्थित :

सम्मेलन में जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे, जिपं अध्यक्ष संजय पुन्हार, चांदामेटा नप अध्यक्ष गोविंद बजोलिया, न्यूटन चिखली नप अध्यक्ष अनुपमा राय, बडक़ुही नप अध्यक्ष भारत डेहरिया, जपं अध्यक्ष आशा आम्रवंशी, उपाध्यक्ष जमील खान, नरेन्द्र विश्वकर्मा, प्रमोद सूर्यवंशी इत्यादि मौजूद रहे।

Created On :   5 Feb 2024 5:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story