बाइक सवार से मारपीट के बाद लूट, तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

बाइक सवार से मारपीट के बाद लूट, तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। सौंसर से कुड्डम जोड़ पर बाइक सवार युवक से मारपीट के बाद लूट की वारदात सामने आई थी। आरोपियों ने पीडि़त की बाइक भी लूट ली थी। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी फरार है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस ने बताया कि नागपुर के रामटेक निवासी शैलेष पिता जनक मेश्राम सौंसर के कच्चीढाना स्थित कृष्णापिंग एलाइज लि. कंपनी में मजदूरी करता था। शैलेष छुट्टी में रामटेक अपने घर गया था। यहां से वापस लौटते वक्त सौंसर से कुड्डम जोड़ पर चार बदमाशों ने उसे रोका और मारपीट कर पर्स, नकदी, मोबाइल और बाइक छीनकर फरार हो गए। शैलेष की शिकायत पर पुलिस ने संदेह के आधार पर सौंसर के गंगोत्री पानी प्लांट के समीप रहने वाले २४ वर्षीय राकेश पिता शंकरराव उपासे को पकड़ा गया। राकेश ने पूछताछ में लूट की वारदात करना कबूल लिया है। राकेश ने अपने साथी सौंसर वार्ड नम्बर १३ गफ्फूर कॉलोनी निवासी २४ वर्षीय समीर शेख पिता मो.शकील शेख, वार्ड नम्बर १३ निवासी २५ वर्षीय सोहेल उर्फ बाबू पिता जिब्राइल शेख और वार्ड नम्बर १३ गफ्फूर कॉलोनी निवासी अदनान पिता आयफाजू रहमान खान के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने तीन आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है। एक आरोपी अदनान अभी फरार है। आरोपियों से लूट का सामान जब्त किया गया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी करने वाली टीम-

लूट के आरोपियों की गिरफ्तारी करने वाली टीम में एसआई नीता माहोरे, आरक्षक अखिलेश, दुर्गेश, मनीष टैमरे, रवि टैमरे, साइबर से नितिन शामिल है। अदनान और सोहेल पर खिलाफ महाराष्ट्र, उडीसा में एनडीपीएस एक्ट और सौंसर थाने में जुआ का मामला दर्ज है।

Created On :   24 July 2023 5:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story