तीन भीषण सडक़ हादसे, एक युवक की मौके पर मौत, दस घायल

तीन भीषण सडक़ हादसे, एक युवक की मौके पर मौत, दस घायल

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले के तीन थाना क्षेत्रों में रविवार को तीन अलग-अलग हादसों में एक युवक की मौत हो गई। वहीं तीन युवकों को गंभीर चोट आई है। दूसरा हादसा रविवार दोपहर का है। गांगीवाड़ा के समीप बस और ऑटो की टक्कर हो गई। हादसे में सिमरिया कथा स्थल जा रही चार महिलाओं को चोट आई है। तीसरे हादसे में एक अनियंत्रित बस कार शोरूम के सामने लगे बोर्ड से जा टकराई। पुलिस ने तीनों प्रकरणों में मामला कायम किया है।

दुपहिया वाहनों की भिड़ंत, एक मृत-

चौरई पुलिस ने बताया कि चांद रोड स्थित ग्राम राजनवाड़ी के समीप रविवार को दो बाइकों की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार बालाघाट लालबर्रा के ग्राम बबरिया निवासी ३० वर्षीय पंकज पिता सोहनलाल गौतम की मौके पर मौत हो गई। वहीं उसके साथी बबरिया निवासी विजय पिता दिलीप गौतम और पारस पिता देवनलाल गौतम के अलावा दूसरी बाइक सवार को भी गंभीर चोट आई है। घायलों को चौरई अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बस और ऑटो की टक्कर, चार महिलाएं घायल

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि बडक़ुही से दस महिलाएं सिमरिया में आयोजित कथा में शामिल होने आ रही थी। गांगीवाड़ा के समीप सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में बडक़ुही निवासी रूपवति पति सुखपाल गोनेकर का हाथ बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं ममता पति गोपाल यादव, शीतल पति कैलाश ठाकरे और एक अन्य महिला को चोट आई है। सभी घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था।

अनियंत्रित बस बोर्ड से टकराई बस, दो घायल-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह नागपुर रोड पर एक बस अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे कार शोरूम के सामने लगे बोर्ड से जा टकराई। बस की टक्कर से एजेंसी के सामने रखी कार क्षतिग्रस्त हुई। बस सवार मोहखेड़ के खुनाझिर निवासी २१ वर्षीय समर्थ पिता अरुण साकरे, दमुआ निवासी ४१ वर्षीय योगेश पिता शिवनंदन पाल को चोट आई है।

Created On :   7 Aug 2023 6:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story