छिंदवाड़ा: बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौत, खाई में गिरी कार, एक मृत, डंपर और ट्रक की चपेट में आए दो युवक ने तोड़ा दम

बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौत, खाई में गिरी कार, एक मृत, डंपर और ट्रक की चपेट में आए दो युवक ने तोड़ा दम
  • बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौत
  • खाई में गिरी कार, एक मृत,
  • डंपर और ट्रक की चपेट में आए दो युवक ने तोड़ा दम

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। रविवार का दिन सड़क हादसों के नाम रहा। रविवार को अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं शनिवार रात दमुआ के झिरीघाट पर एक कार खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल है। रविवार शाम चांद थाना क्षेत्र के पिंडरईकलां के समीप दो बाइकों की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं दो नाबालिगों को गंभीर चोट आई है। तीसरी घटना सिवनी रोड की सुबह हुई थी। यहां सोनाखार पेट्रोल पंप के समीप तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी थी। हादसे में घायल पिता की रविवार शाम मृत्यु हो गई। चौथी घटना लोधीखेड़ा की है। यहां एक ट्रक की चपेट में मजदूर आ गया। पांचवीं घटना परासिया थाना क्षेत्र की है। यहां रविवार शाम एक तेज रफ्तार डंपर ने युवक को रौंद दिया। इन प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

खाई में गिरी कार, एक मृत, चार घायल-

पुलिस ने बताया कि दमुआ से सारणी मार्ग स्थित झिरीघाट पर एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार बैतूल आठनेर के ्रग्राम खापा निवासी 27 वर्षीय पवन पिता प्रेमदास भालेकर की मौत हो गई। वहीं गनेश उर्फ रामेश्वर भालेकर, प्रकाश भालेकर, राहुल मेहरा, कुसुमलता को गंभीर चोट आई है। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग ग्राम गारादेही से लौट रहे थे।

बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत-

पुलिस के मुताबिक चांद के ग्राम सुसरई निवासी 30 वर्षीय अंतराम पिता चैतु गढ़ेवाल रविवार शाम बाइक से छिंदवाड़ा आ रहे था। ग्राम पिंडरईकलां के समीप सामने से आ रहे बाइक सवार से अंतराम की बाइक जा टकराई। हादसें में अंतराम और दूसरी बाइक सवार भानादेही निवासी 35 वर्षीय रवि पिता जीवन आहके, 16 वर्षीय देवेश पिता कन्हैया भलावी और 13 वर्षीय अंशुल पिता कृपालाल आहके को गंभीर चोट आई थी। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने अंतराम और रवि को मृत घोषित कर दिया।

ट्रक की चपेट में आया मजदूर, मौत-

लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र गुलशन फ्रैक्टी के सामने रविवार दोपहर ट्रक की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई। टीआई जितेन्द्र यादव ने बताया कि बिहार के नालंदा निवासी 25 वर्षीय मोहम्मद तौफिक पिछले पांच से छह सालों से औद्योगिक क्षेत्र में मजदूरी का काम करता था। रविवार दोपहर लगभग 3.30 बजे मोहम्मद तौफिक ट्रक के पिछले टायर की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

डंपर की टक्कर से युवक की मौत-

परासिया से रावनवाड़ा मार्ग स्थित चौराहे पर रविवार शाम एक तेज रफ्तार डंपर ने एक युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रविवार शाम लगभग 6.30 बजे डंपर की चपेट में आए बंजारा टोला निवासी 25 वर्षीय कमलेश कुमरे की मौके पर मौत हो गई थी।

बोलेरो की टक्कर से बुजुर्ग की मौत-

नए साल के पहले दिन 1 जनवरी की सुबह श्रीवास्तव कॉलोनी निवासी 64 वर्षीय चिरोंजीलाल पिता शिवराम साहू अपने बड़े बेटे के साथ सिहोरा मंदिर जा रहे थे। सोनाखार पेट्रोल पंप के समीप रॉग साइड से आए एक तेज रफ्तार बोलेरो वाहन ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्र को गंभीर चोट आई थी। चिरोंजीलाल के छोटे बेटे मनीष ने बताया कि घायल बड़े भाई को नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में मृत्यु हो गई थी। वहीं पिता चिरोंजीलाल की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार शाम

Created On :   8 Jan 2024 12:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story