छिंदवाड़ा: युवक पर पेचकस से हमला, नागपुर में मौत, देहात के गुरैयाछापर में हुआ था दो पक्षों में विवाद

युवक पर पेचकस से हमला, नागपुर में मौत, देहात के गुरैयाछापर में हुआ था दो पक्षों में विवाद
  • युवक पर पेचकस से हमला, नागपुर में मौत
  • देहात के गुरैयाछापर में हुआ था दो पक्षों में विवाद

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र के गुरैयाछापर में बीते दिनों दो पक्षों में मारपीट की वारदात सामने आई थी। विवाद के दौरान दो भाइयों ने एक युवक से मारपीट कर उसके सिर पर पेचकस मार दिया था। सिर पर लगे गहरे घाव की वजह से गंभीर युवक को प्राथमिक इलाज के बाद नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पहले धारा ३०७ के तहत मामला दर्ज किया था। नागपुर से मर्ग डायरी मिलने पर प्रकरण में धारा ३०२ बढ़ाई जाएगी।

टीआई जीएस उईके ने बताया कि घटना २९ जनवरी २४ की है। गुरैयाछापर निवासी ४५ वर्षीय दादूराम साहू की जलाऊ लकड़ी फॉरेस्ट ने पकड़ ली थी। दादूराम को संदेह था कि बसंत और आनंद अहिरवार ने उसकी लकड़ी पकड़ाई है। इस बात पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई थी। बसंत और आंनद ने मारपीट के दौरान दादूराम के सिर पर पेचकस मार दिया था। वहीं बसंत को भी मारपीट में चोट आई थी। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर मामला दर्ज किया था। दादूराम के सिर पर गहरी चोट आने से बसंत और आनंद के खिलाफ धारा ३०७ के तहत मामला दर्ज किया गया था। जिला अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद दादूराम को नागपुर रेफर किया गया था। पुलिस ने आरोपी आनंद को जेल भेज दिया है। बसंत भर्ती होने से उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई है। इलाज के दौरान दादूराम की मौत हो गई। मृतक का मंगलवार को पीएम किया गया है। नागपुर से मर्ग डायरी मिलने पर प्रकरण में धारा ३०२ बढ़ाई जाएगी।

यह भी पढ़े -दो सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, साइकिल से गिरी छात्रा ने तोड़ा दम

दमुआ में युवक पर जानलेवा हमला-

दमुआ थाना क्षेत्र में एक युवक पर धारदार हथियार से हमले का मामला सामने आया है। थाना प्रभारी पीएल यादव ने बताया कि दमुआ के मोमिनपुरा वार्ड १७ निवासी १९ वर्षीय सोहेल पिता शेख हन्नू ऑटो से पानी सप्लाई का काम करता है। मंगलवार को वार्ड १५ में पानी सप्लाई करने के दौरान किसी अज्ञात युवक ने सोहेल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया है। हमले में घायल युवक को भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़े -हिंदी में शोध की राह होगी आसान, जिले के शोधार्थियों के लिए तोहफा

Created On :   8 Feb 2024 4:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story