कनेक्टिविटी: हवाई सफर - 1 मार्च से शुरु हो रही है स्पाइसजेट की जबलपुर से दिल्ली विमान सेवा

हवाई सफर - 1 मार्च से शुरु हो रही है स्पाइसजेट की जबलपुर से दिल्ली विमान सेवा
  • जबलपुर से दिल्ली और मुंबई के लिए स्पाइसजेट की सीधी उड़ान सेवा
  • मुंबई से जबलपुर के बीच स्पाइसजेट की उड़ान सेवा 2 मार्च से संचालित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली. जबलपुर से दिल्ली और मुंबई के लिए स्पाइसजेट की सीधी उड़ान सेवा मार्च में फिर से शुरू होगी। केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय के मुताबिक दिल्ली से जबलपुर के लिए सीधी उड़ान सेवा 1 मार्च, 2024 से शुरू होगी। यह सप्ताह में दो दिन संचालित होगी। इसी प्रकार मुंबई से जबलपुर के बीच स्पाइसजेट की उड़ान सेवा 2 मार्च से संचालित की जाएगी।

केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जबलपुर के लिए फिर से उड़ान सेवा शुरू होने पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि यह न केवल जबलपुर के लोगों के लिए एक आसान और समय बचाने वाले यात्रा अनुभव सुनिश्चित करेगा, बल्कि व्यापार, वाणिज्य और रोजगार के अवसरों को भी बढ़ाएगा।

एक नया टर्मिनल भवन भी मिलने वाला है

सिंधिया ने बताया कि जबलपुर हवाई अड्डे को एक नया टर्मिनल भवन भी मिलने वाला है, जो 412 करोड़ रूपये की लागत से बनाया जा रहा है। यह टर्मिनल भवन यात्रा और आर्थिक विकास को नई ऊर्जा देेगा।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह सूचना शेयर करते हुए खुशी जताई है। जबलपुर को देश की राजधानी दिल्ली और आर्थिक राजधानी मुंबई से सीधी कनेक्टिविटी मिलने पर रोजगार और आवागमन के साधन बढ़ेंगे।

स्पाइसजेट के समर्थन से, जबलपुर को मुंबई और दिल्ली के लिए अतिरिक्त कनेक्टिविटी

सिंधिया ने कहा, "मुझे खुशी है कि, स्पाइसजेट के समर्थन से, जबलपुर को मुंबई और दिल्ली के लिए अतिरिक्त कनेक्टिविटी मिलेगी। यह न केवल जबलपुर के लोगों के लिए एक आसान और समय बचाने वाला यात्रा अनुभव सुनिश्चित करेगा बल्कि व्यापार, वाणिज्य और रोजगार के अवसरों को भी बढ़ाएगा।

जबलपुर हवाई अड्डे को एक नया टर्मिनल भवन भी मिलने वाला है।





Created On :   6 Feb 2024 1:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story