नाराजगी: भास्कर जाधव ने कहा - उद्धव ठाकरे के लिए सब कुछ किया, लेकिन मुझे कुछ नहीं दिया

भास्कर जाधव ने कहा - उद्धव ठाकरे के लिए सब कुछ किया, लेकिन मुझे कुछ नहीं दिया
  • जाधव ने उद्धव ठाकरे के साथ बातचीत का किस्सा सुनाया
  • भास्कर जाधव ने जताई नाराजगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई. शिवसेना (उद्धव) में बगावत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। हर रोज कोई न कोई नेता उद्धव ठाकरे से बगावत कर शिंदे गुट या भाजपा में शामिल हो रहा है। रविवार को उद्धव ठाकरे के करीबी नेता एवं विधायक भास्कर जाधव ने सार्वजनिक तौर पर ठाकरे के प्रति नाराजगी जाहिर की है। जाधव ने कहा कि मैंने पार्टी के मुश्किल समय में भी काम किया और अब भी कर रहा हूं। लेकिन साल 2019 में मुझे न तो मंत्री बनाया गया और न ही गट नेता का पद दिया गया। जबकि जूनियर नेताओं को बड़ी जिम्मेदारियां मिलती रहीं। उन्होंने कहा कि मुझे यह भी पता है कि आगे भी मुझे कुछ नहीं मिलेगा। हालांकि जाधव ने यह भी कहा कि वह आगामी विधानसभा चुनाव तक उद्धव का साथ नहीं छोड़ेंगे।

रविवार को भास्कर जाधव चिपलून में पार्टी कार्यकर्ताओं के सामने भावुक भी हो गए। जाधव ने भावुक होते हुए कहा कि मैं आज आपसे अपने दिल की बात करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी के लिए सब कुछ किया, लेकिन जब पद देने की बारी आई तो पार्टी ने मेरे नाम पर विचार नहीं किया। जाधव ने कहा कि वह पिछले काफी दिनों से अपमान का घूंट पी रहे हैं, लेकिन आज मैंने फैसला किया है कि मैं अपने दिल की बात अपने क्षेत्र के लोगों के सामने कहूं। इससे पहले भास्कर ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर हुए अन्याय के बारे में लिखा था। इस पत्र को जब भास्कर जाधव के बेटे विक्रांत जाधव पढ़ रहे थे तो उनका भाषण सुनकर भास्कर जाधव की आंखों में आंसू आ गए।

जाधव ने उद्धव ठाकरे के साथ बातचीत का किस्सा सुनाया

इस सभा में भास्कर जाधव ने पार्टी में हुए विभाजन के बाद उद्धव ठाकरे से हुई मुलाकात का पहला किस्सा भी सुनाया। जाधव ने कहा कि जब पार्टी विभाजित हो गई थी तो उन्होंने उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि ठाकरे का एक दिन मुझे फोन आया और उन्होंने मुझे मुंबई बुलाया। मैंने ठाकरे से वर्षा बंगले पर मुलाकात की। जाधव ने कहा कि इस बैठक में मैंने ठाकरे से कहा था कि अगर आप भी भाजपा के साथ जाएंगे तो भी मैं आपके साथ नहीं जाऊंगा। उस वक्त ठाकरे ने कहा था कि अगर पार्टी के सभी विधायक भी चले जाएंगे तब भी हम दोनों शिवसेना में रहेंगे और पार्टी को आगे बढ़ाएंगे।

पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा- जाधव

भास्कर जाधव के बयान के बाद उनके पार्टी छोड़ने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया। अपने भाषण पर सफाई देते हुए जाधव ने कहा कि विपक्ष के लोग उनके बारे में गलत अफवाह फैला रहे हैं। मैं आगामी विधानसभा चुनाव तक उद्धव ठाकरे को छोड़कर कहीं भी जाने वाला नहीं हूं। मैंने अपने भाषण में सिर्फ अपने दिल की बात कही है। मैं पार्टी का सच्चा सिपाही हूं। जब पार्टी के तमाम विधायक ठाकरे का साथ छोड़कर चले गए थे, उस समय भी मैं पार्टी में बना रहा था।

Created On :   11 March 2024 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story