सियासी तू-तू मैं-मैं: फडणवीस बोले - राहुल वीर सावरकर फिल्म देखें तो पूरा थिएटर बुक करा दूं, उद्धव का पलटवार

फडणवीस बोले - राहुल वीर सावरकर फिल्म देखें तो पूरा थिएटर बुक करा दूं, उद्धव का पलटवार
  • फडणवीस मणिपुर और लद्दाख जाते हैं तो पूरा खर्च उठाने को तैयार: उद्धव
  • चुनावी सीजन में बढ़ी नेताओं की बयानबाजी
  • फडणवीस देखें फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस, बुक करुंगा थिएटर

डिजिटल डेस्क, मुंबई. राज्य में लोकसभा चुनाव प्रचार ठीक तरह से शुरू भी नहीं हुआ है उससे पहले ही राजनेताओं के बीच सियासी तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई है। नेताओं ने एक दूसरे पर राजनीतिक हमले शुरू कर दिए हैं। फिल्म ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर' के बहाने भाजपा के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें स्वातंत्र्यवीर सावरकर फिल्म देखने का खुला ऑफर दिया है। फडणवीस ने कहा कि अगर राहुल गांधी इस फिल्म को देखते हैं तो मैं पूरा थिएटर बुक करने को तैयार हूं। फडणवीस के इस बयान पर शिवसेना (उद्धव) पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने निशाना साधते हुए कहा कि अगर फडणवीस मणिपुर-लद्दाख जाते हैं तो मैं उनकी यात्रा का पूरा खर्च उठाने के लिए तैयार हूं।

फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर 22 मार्च को हिंदी और मराठी भाषा में रिलीज हुई है। इस फिल्म को देखने के बाद देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी की आलोचना करते हुए कहा कि सावरकर का विरोध करने वाले राहुल गांधी को यह फिल्म देखनी चाहिए। एक कदम आगे बढ़ते हुए फडणवीस ने कहा कि अगर राहुल गांधी यह फिल्म देखने आते हैं तो मैं पूरा थिएटर बुक करने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सावरकर को पढ़ा नहीं है, इसलिए वह सावरकर के बारे में नहीं जानते हैं। इसलिए मेरी उनसे अपील है कि उन्हें स्वातंत्र्यवीर सावरकर फिल्म देखनी चाहिए।

ठाकरे का पलटवार

इंडिया गठबंधन की सभा में शामिल होने दिल्ली पहुंचे उद्धव ठाकरे ने फडणवीस के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह स्वातंत्र्यवीर सावरकर की फिल्म के बारे में चर्चा कर रहे हैं, लेकिन उससे पहले फडणवीस मणिपुर, लद्दाख या फिर अरुणाचल प्रदेश जाएं। अगर वह इन तीनों जगहों पर जाते हैं तो मैं उनका सारा खर्च उठाने के लिए तैयार हूं। ठाकरे ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस को एक फिल्म निर्माता को लेकर मणिपुर फाइल्स पर भी फिल्म बनानी चाहिए।

फडणवीस देखें फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस, बुक करुंगा थिएटर

उधर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने फडणवीस पर पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी पर आई फिल्म फ्लॉप रही। नितिन गडकरी और गोडसे पर बनी फिल्में भी फ्लॉप हो गईं हैं। अब वीर सावरकर पर आई फिल्म भी फ्लॉप हुई है। उन्होंने कहा कि अगर फडणवीस मुन्नाभाई एमबीबीएस फिल्म देखना चाहते हैं जो गांधी जी की विचारधारा पर बनी हुई है तो मैं उनके लिए पूरा थिएटर ही बुक करने के लिए तैयार हूं। पटोले ने कहा कि जनता जागरूक हो गई है और वह इस चुनाव में इस तरह के मुद्दों पर ध्यान नहीं देगी। मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार ने उद्धव ठाकरे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर ठाकरे मालाड के मालवणी जाते हैं तो मैं उन्हें पेट्रोल का खर्च देने के लिए तैयार हूं। चुनाव से पहले ही इस तरह की बयानबाजी ने राज्य का राजनीतिक पारा अभी से चढ़ा दिया है।

Created On :   31 March 2024 3:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story