सीसीटीवी से खुलासा: कार में दम घुटने से नाबालिग भाई-बहन की मौत, अंटाप हिल में दर्दनाक हादसा

कार में दम घुटने से नाबालिग भाई-बहन की मौत, अंटाप हिल में दर्दनाक हादसा
  • खेलते हुए खटारा कार में बंद हो गए
  • कांस्टेबल की निगाह कार पर पड़ी

डिजिटल डेस्क, मुंबई. शहर के अंटाप हिल इलाके में गुम हुए भाई-बहन इलाके में खड़ी एक खटारा कार से मिले हैं। दोनों बेहोशी की अवस्था में थे, उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों बच्चे बुधवार को घर से खेलने निकले थे उसके बाद वापस ही नहीं लौटे। इसके बाद पिता मोहब्बत शेख और मां सायरा ने बच्चों की खोजबीन शुरू की, लेकिन जब कहीं पता नहीं चला तो गुमशुदगी की शिकायत अंटाप हिल पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी।

पांच और सात साल की आयु के साजिद और मुस्कान घर के बाहर खेल रहे थे। लेकिन जब वे दोपहर में खाना खाने घर नहीं लौटे तो खोजबीन शुरू हो गई। जब बच्चे कहीं नजर नहीं आए तब माता-पिता ने शाम को पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए तत्काल टीम के जरिये सीसीटीवी फुटेज खंगालना और इलाका खंगालना शुरू किया।

कांस्टेबल की निगाह कार पर पड़ी

पुलिस दल की खोजबीन में एक महिला पुलिस कर्मचारी की नजर खटारा (पुरानी जर्जर) कार पर पड़ी। जब उसने अपने फोन के फ्लैश की मदद से कार के अंदर देखा तो उसे दो बच्चे दिखे। तत्काल बच्चों को कार से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अंटाप हिल पुलिस ने दुर्घटना मृत्यु का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जोनल डीसीपी प्रशांत कदम के मुताबिक प्रथम दृष्ट्या बच्चों की मौत कार में दम घुटने की वजह से हुई लग रही है। दोनों शवों के पोस्टमॉर्टम के बाद मौत कारण पता चल पाएगा।

मारा-पिता बरतें एहतियात

खटारा गाड़ियों में बच्चों को न खेलने दें

लावारिस गाड़ियों में घायल होने की संभावना ज्यादा

ऐसी गाड़ियों में लॉक होने की संभावना अधिक

Created On :   25 April 2024 4:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story