हादसा: पांचवी मंजिल से गिरकर महिला मजदूर की मौत, गश खाकर गिरे युवक की भी मौत

पांचवी मंजिल से गिरकर महिला मजदूर की मौत, गश खाकर गिरे युवक की भी मौत
  • गिट्टीखदान क्षेत्र में एक विद्यालय की निर्माणाधीन इमारत में कर रही थी काम
  • लिप्ट की खाली जगह से गिर पड़ी थी महिला मजदूर
  • मेयो अस्पताल में उपचार के दौरान मौत

डिजिटल डेस्क, नागपुर। गिट्टीखदान क्षेत्र में एक विद्यालय की निर्माणाधीन इमारत की पांचवीं मंजिल से गिरने पर महिला मजदूर की मौत हो गई। मृतक का नाम जमनाबाई सरसिंग धुर्वे (45) है। घटना 15 जनवरी को हुई। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लावा दाभा तेजस स्कूल के पास रहनेवाली जमनाबाई धुर्वे तेजस विद्यालय में मजदूरी करने गई। यहां पर इमारत का निर्माणकार्य शुरू है। बताया जाता है कि वह निर्माणाधीन इमारत की पांचवीं मंजिल पर खाली लिफ्ट की जगह में न जाने कैसे गिर पड़ी। उसे उपचार के लिए मेयो अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां प्राथमिक जांच के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर गिट्टीखदान पुलिस आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया है।

कंपनी के कमरे में बेहोश मिले युवक की मौत : नागपुर एमआईडीसी क्षेत्र में कंपनी के कमरे में बेहोश मिले युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम अनिकेत बंडू फरकाडे (23) है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुडविल एग्रीटेक्निक कंपनी, अमर नगर, एम.आई.डी.सी, नागपुर में काम करनेवाला अनिकेत बंडु फरकाडे सावलीबाघ, हिंगणघाट, वर्धा निवासी गत 14 जनवरी को कमरे में बेहोश पड़ा मिला। उसे उपचार के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर एम.आई.डी.सी पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है।

कार के दरवाजे से भिड़ा मोटर साइकिल चालक : कार के दरवाजे से भिड़ने के कारन मोटरसाइकिल चालक घायल हो गया। हादसे से लापरवाह कार चालक के खिलाफ इमामवाड़ा थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। मेडिकल चौक हनुमान नगर निवासी प्रवीण रेवतकर (43 ) शनिवार की रात करीब साढ़े आठ बजे के दौरान मोटरसाइकिल क्र. एमएच 40 जी 8801 से महल से घर जाते वक्त ऊंटखाना स्थित एक निजी अस्पताल के पास कार क्र.एमएच 31 डीसी 8999 के चालक ने सड़क किनारे अपनी कार खड़ी की और आगे-पीछे न देखते हुए कार का लापरवाही से दरवाजा खोला। अचानक दरवाजा लोखने से पीछे से मोटरसाइकिल से आ रहा प्रवीण दरवाजे से भिड़ा और वाहन सहित गिर पड़ा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। आरोपी कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

Created On :   16 Jan 2024 6:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story