दुकान में घुसकर मोबाइल शॉप संचालक की हत्या

दुकान में घुसकर मोबाइल शॉप संचालक की हत्या
  • प्रेमिका के आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर बढ़ा विवाद
  • हत्या का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। गिट्टीखदान इलाके में एक मोबाइल शॉप चालक की हत्या कर दी गई। मृतक कपिल भीमराव डोंगरे (37), गंगा नगर, गिट्टीखदान निवासी है। अवैध संबंध के चलते वारदात को दुकान में घुसकर अंजाम दिया। गिट्टीखदान पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी राहुल कन्हैयालाल बिसेन (25), गंगा नगर निवासी को गिरफ्तार किया है। घटना मंगलवार को दोपहर करीब 2.30 बजे हुई।

हत्या का कारण अवैध संबंध : पुलिस के अनुसार कपिल डोंगरे की गंगा नगर चौक पर एम.जे. नामक मोबाइल दुकान है। वह परिवार के साथ गंगा नगर, गिट्टीखदान में रहता था। परिवार में पत्नी, दो बच्चे, माता- पिता और भाई है। शादी से पहले कपिल के एक युवती से प्रेम संबंध थे। उसकी 11 साल पहले बालाघाट में शादी हुई थी। उसके साल बाद उसकी प्रेमिका की दुर्ग, छग में शादी हो गई। कपिल 4 दिन पहले अपनी पूर्व प्रेमिका से मिलने गया था, तब कपिल की पत्नी मायके गई थी। प्रेमिका से मिलने के बाद कपिल ने कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए। पश्चात वहां से वह अपनी ससुराल बालाघाट गया। पूर्व प्रेमिका के वीडियो व फोटो कपिल के मोबाइल से वायरल होने पर इसके बारे में पूर्व प्रेमिका के परिजनों व उसके पति को पता चला। इसके बाद उनके बीच विवाद शुरू हो गया। मंगलवार को आरोपी राहुल बिसेन दोपहर में कपिल की दुकान में लकड़ी की चारपाई का पैर लेकर पहुंचा। उसका कपिल से विवाद हुआ और इस दौरान आरोपी राहुल बिसेन ने चारपाई का पैर कपिल के सिर पर मारकर उसकी हत्या कर दी।

आरोपी ने थाने में जाकर किया आत्मसमर्पण : घटना की सूचना मिलने पर गिट्टीखदान पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपी ने खुद ही थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। अारोपी ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि आरोपी के मोबाइल से जो आपत्तिजनक वीडियो व फोटो वायरल हुए थे, वह उसके करीबी रिश्तेदार महिला के थे, जिसके बारे में वह कपिल को समझाने गया था, लेकिन विवाद बढ़ जाने पर कपिल की हत्या हो गई।

परिजनों ने किया था समझाने का प्रयास : सूत्रों से पता चला है कि, कपिल जब ससुराल गया तभी उसके मोबाइल में पूर्व प्रेमिका के आपत्तिनजक फोटो के बारे में पता चलने पर पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया था। कपिल और उसकी पत्नी को रिश्तेदार व परिजन समझाने का प्रयास कर रहे थे। उसके पहले कपिल की हत्या कर दी गई।

Created On :   31 May 2023 7:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story