सफर: उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने मेट्रो में किया सफर

उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने मेट्रो में किया सफर
नागरिकों से मेट्रो का उपयोग करने का किया आह्वान

डिजिटल डेस्क, नागपुर। उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने शनिवार को सीताबर्डी से खापरी तक नागपुर मेट्रो की सफारी तक यात्रियों से बातचीत की। उन्होंने शहर में यातायात जाम की समस्या के समाधान के लिए मेट्रो के अधिकतम उपयोग का आह्वान किया। मेट्रो के प्रबंध निदेशक श्रावण हर्डिकर, निदेशक अनिल कोकाटे व राजीव त्यागी, सारंग गडकरी उपस्थित थे।

यात्रियों की संतुष्टि से जताई खुशी

उपमुख्यमंत्री पवार ने यात्रियों से मेट्रो रेलवे से अपेक्षाओं और सुझावों के बारे में जाना। परभणी के सुमित मोरे, जो अपनी नौकरी के लिए नागपुर में स्थायी हुए हैं, उन्होंने कहा कि मेट्रो रेल समय और पैसे की बचत है। अन्य यात्रियों ने भी मेट्रो से संतुष्ट होने की बात कही तो उपमुख्यमंत्री ने खुशी जताई। मेट्रो रेल परियोजना में केंद्र और राज्य सरकार द्वारा बड़ी मात्रा में निवेश किया जाता है। पवार ने मेट्रो रेल प्रशासन को यात्रियों को आवश्यक सुविधाएं प्रदान करने और स्वच्छता की आदत डालने की सूचना की। इससे पहले उन्होंने सीताबर्डी इंटरचेंज स्टेशन का निरीक्षण किया और यहां के दुकानदारों की समस्याएं जानीं।

हरियाली की सराहना

यात्रा के दौरान उपमुख्यमंत्री पवार ने श्रावण हर्डिकर से ट्रेन से देखे जा सकने वाले शहर के विभिन्न स्थानों के बारे में जानकारी ली। इस मौके पर उन्होंने नागपुर में हर तरफ दिखाई दे रही हरियाली की सराहना की।

Created On :   17 Dec 2023 6:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story