बंदोबस्त: दिघोरी नाका-बहादुरा फाटा में 28 को वाहनों का प्रवेश नहीं

दिघोरी नाका-बहादुरा फाटा में 28 को वाहनों का प्रवेश नहीं
कांग्रेस के स्थापना दिवस पर आयोजन

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कांग्रेस के स्थापना दिवस पर आगामी 28 दिसंबर 2023 को दिघोरी नाके के आगे बहादुरा फाटा उमरेड गोन्ही सिम नागपुर में सभा का आयोजन होने जा रहा है। करीब 10 लाख लोगों के एकत्रित होने की संभावना पुलिस विभाग ने लगाई है। इसके मद्देनजर दिघोरी नाका- बहादुरा फाटा परिसर में सभी प्रकार के वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी रहेगी। मार्ग में भी परिवर्तन किया गया है। यातायात पुलिस विभाग की उपायुक्त चेतना तिडके ने अधिसूचना जारी की है कि कार्यक्रम के समय उक्त इलाके में सभी प्रकार के वाहनों के प्रवेश व पार्किंग पर पाबंदी रहेगी।

इस प्रकार होगी व्यवस्था

नागपुर से उमरेड रोड जाने वाले मार्ग पर दोपहिया, कार, ऑटो व अन्य वाहनों को चामट चक्की चौक के पास से म्हालगीनगर चौक से आगे पिपला मार्ग अमरावती-जबलपुर रिंग रोड से विहिरगांव के पास पुलिया के नीचे से उमरेड-भिवापुर पवनी मार्ग से जाना होगा।

ट्रक, बस, मेटाडोर को गेव आवारी चौक से दायीं ओर टर्न लेकर क्रीड़ा चौक, तुकडोजी चौक, मानेवाड़ा चौक, म्हालगीनगर चौक से दाहिनीं ओर मुड़कर पिपला मार्ग से जाना होगा।

उमरेड की ओर से आने वाले यातायात को विहिरगांव पुलिया के पास से दाहिनीं ओर टर्न लेकर अमरावती बायपास मार्ग हुडकेश्वर खुर्द पुलिया के नीचे से म्हालगीनगर चौक की ओर जाना होगा।

Created On :   27 Dec 2023 6:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story