कार्रवाई: कार में तलवार लेकर घूमते हुए मचा रहा था उत्पात, पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार

कार में तलवार लेकर घूमते हुए मचा रहा था उत्पात, पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार
  • पुलिस को कार में शस्त्र होने की मिली थी सूचना
  • पुलिस ने आरोपी से की पूछताछ तो मिली तलवार
  • तलवार व कार सहित करीब 5 लाख रुपए का माल जब्त

डिजिटल डेस्क, नागपुर । पांचपावली क्षेत्र में कार में तलवार लेकर घूमते समय एक आरोपी को पुलिस ने धरदबोचा। आरोपी का नाम राहुल रमाशंकर गौरे (32) प्लाट नंबर 687, आंबेडकरनगर धरमपेठ गाडगा नागपुर निवासी है। पुलिस ने आरोपी से तलवार व कार सहित करीब 5 लाख रुपए का माल जब्त किया है।

पूछताछ करने पर कार में मिली तलवार : पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पांचपावली पुलिस को गत 8 जनवरी को गुप्त सूचना मिली कि पंचकुआ मैदान, वैशाली नगर के बगल में एक सफेद रंग की कार में घातक शस्त्र है। पुलिस दस्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस दस्त ने सफेद रंग की स्वीफ्ट कार क्र. एम.एच 31 एफ.यू 7241 दिखाई दी। पुलिस ने कार में सवार राहुल रमाशंकर गौरे से पूछताछ की। हवलदार दिलीप पवार की शिकायत पर पांचपावली पुलिस ने आरोपी राहुल गौरे पर धारा 4, 25, सहधारा 135 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

घर से बुलाकर मित्र ने ही किया जानलेवा हमला : अवैध संबंध का आरोप लगाने से एक व्यक्ति पर उसके मित्र ने ही जानलेवा हमला किया है। आरोपी मित्र द्वारा उसे जान से मारने का प्रयास किया गया है। हुड़केश्वर थाने में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार की दोपहर अदालत में पेश कर आरोपी को पीसीआर में लिया गया है। उमरेड़ रोड स्थित पवनपुत्र नगर निवासी जख्मी नितीन गंगाधर टुले (45) है, जबकि आरोपी योगराज उर्फ योगेश मोतीराम बांते (53) गड्डीगोदाम निवासी है। दोनों कुख्यात बदमाश हैं।

दोनों आरोपियों के खिलाफ दर्ज है मामला : चोरी, लूटपाट,मारपीट आदि गंभीर प्रकरण दोनों के खिलाफ विविध थानों में दर्ज हैं। जेल में रहते हुए दोनों की मित्रता हो गई। गत वर्ष पुलिस ने नितीन को तड़ीपार किया था। दिसंबर 2023 में ही उसकी तड़ीपारी खत्म हो गई थी, लेकिन गत आठ-दस महीनों से योगेश का कोई ठिकाना नहीं होने से वह नितीन के घर में रहा है। उस वक्त तड़ीपार की कार्रवाई होने से नितीन शहर से बाहर था। इससे उसको शक था कि उसकी गैर मौजूदगी में उसकी पत्नी और योगेश के बीच अवैध संबंध स्थापित हो गए। इसको लेकर पत्नी व योगेश से कई बार विवाद हो गया।

Created On :   10 Jan 2024 7:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story