दबिश: नेता पुत्र के हमलावर 15 घंटे में पकड़ाए

नेता पुत्र के हमलावर 15 घंटे में पकड़ाए
प्रकरण में एक नाबालिग भी लिप्त

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नेता पुत्र पर हमला करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने 15 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को इमामवाड़ा पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है, जबकि नाबालिग को अदालत में पेश कर सुधारगृह भेज दिया गया है।

गिरफ्तार आरोपी : गिरफ्तार हमलावरों में प्रदीप पुरनदास उईके (32), कुणाल नरेश उईके (24), विवेक लेखराज बनोटे (27), सुमित दिलीप शाहू (23), सभी कुंभारटोली निवासी, दीपक उर्फ दीपू गोविंद सिरसाम (30), कोराडी निवासी है। एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। हमलावरों ने रविवार-सोमवार की दरमियानी रात विवादित भाजपा के नेता पुत्र अर्जुन ओमप्रकाश उर्फ मुन्ना यादव (24) और उसके मित्र आशीष हजारे और आनंद शहा पर सिनेमागृह एवं बार में हुए विवाद के बाद कांबले चौक में उन पर सड़क पर पड़े गट्टू से हमला किया था। गट्टू सिर में लगने से नेता पुत्र सहित तीन से ज्यादा लोगों को गंभीर चोट लगी थी। इस दौरान उन्हें जान से मारने का भी प्रयास हुआ था। नेता पुत्र अर्जुन यादव और उसके मित्रों ने भी हमला किया था, लेकिन हमलावर ज्यादा होने से वे अर्जुन और उसके मित्रों पर भारी पड़ गए थे। घायल अस्पताल में भर्ती हैं। इस मामले में क्राइम ब्रांच की यूनिट-4 की टीम ने हमलावरों को गिरफ्तार कर इमामवाड़ा पुलिस को सौंपा।

दो आरोपियों पर दर्ज है हत्या का मामला

सूत्रों के अनुसार मुन्ना यादव के बेटे अर्जुन यादव की हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार आरोपी प्रदीप उइके, विवेक बनोदे और दीपक उर्फ दीपू सिरसाम पर पहले भी हत्या का मामला दर्ज है। प्रदीप ने सुरेश डुंडा की हत्या की थी। विवेक ने वर्ष 2012 में हत्या की थी। आरोपी सिरसाम पर डबल मर्डर का मामला दर्ज है।

Created On :   27 Dec 2023 7:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story