दैनिक भास्कर का आयोजन: नए साल के स्वागत में ‘रेट्रो पार्टी’ 29 को

नए साल के स्वागत में ‘रेट्रो पार्टी’ 29 को
वुमन भास्कर क्लब का रंगारंग उपक्रम

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अतीत के यादगार लम्हों और खुशनुमा पलों के अहसास काे एक बार फिर तरोताजा करते हुए नए साल का स्वागत करने के लिए वुमन भास्कर क्लब द्वारा 29 दिसंबर को दोपहर 1 से शाम 5 बजे तक ‘रेट्रो पार्टी’ का आयोजन किया जाएगा। इस मेगा पार्टी में नई उमंग, जाेश-मस्ती, धूम-धड़ाका और नाच-गाने के साथ नववर्ष-2024 का रंगारंग स्वागत करने के लिए तैयार हो जाएं। जगनाड़े चौक स्थित होटल रिजंेटा सेंट्रल में इस पार्टी में लजीज खान-पान, डीजे की धुन पर डांस और फुल इंटरटेनमेंट का इंतजाम किया जाएगा। ‘रेट्रो थीम’ पर आधारित परिधानों में सजकर वुमन भास्कर क्लब की सदस्य महिलाओं से सखियों के साथ इस विशेष पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है।

पंजीकरण अनिवार्य : रेट्रो पार्टी में शामिल होने के लिए पंजीकरण कराना अनिवार्य है। गुलाबी ठंड के इस खुशनुमा मौसम का भरपूर लुत्फ उठाने, वुमन भास्कर क्लब की सदस्य महिलाओं व सखियों के साथ सुनहरे पलों को साझा करने के लिए शीघ्रताशीघ्र अपना पंजीकरण कराएं। 27 दिसंबर तक रोजाना दोपहर 12 से शाम 6 बजे के दरम्यान पंजीकरण किया जाएगा।

अधिक जानकारी व पंजीकरण के लिए संपर्क करें : दैनिक भास्कर, विशम्भर भवन, 17-ए, ग्रेट नाग रोड, नागपुर, फोन क्र. 0712-6642000, मो. क्र.+91-7447443710

Created On :   27 Dec 2023 10:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story