मामला दर्ज: इंस्टाग्राम पर दोस्ती की, वेणा डैम में ले जाकर युवती से किया दुष्कर्म

इंस्टाग्राम पर दोस्ती की, वेणा डैम में ले जाकर युवती से किया दुष्कर्म
  • विधि संघर्षग्रस्त है नाबालिग आरोपी
  • सोशल साइड की दोस्ती प्यार में बदली
  • गर्भवती हुई युवती ने खोला राज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। हिंगना इंस्टाग्राम पर पहचान होने के बाद नाबालिग आरोपी ने धीरे- धीरे एक युवती से दोस्ती कर ली। दोस्ती के बाद नाबालिग जब नाबालिग पर भरोसा करने लगी तब उसने युवती को व्याहाडपेठ स्थित वेणा डैम परिसर के जंगल में ले जाकर उसके साथ जबरन संबंध बनाया। युवती के गर्भवती होने के बारे में परिजनों को पता चलने पर मामला हिंगना थाने में पहुंचा। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर विधि संघर्षग्रस्त बालक (नाबालिग आरोपी) के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार काटोल तहसील के एक विधि संघर्षग्रस्त बालक ने इंस्टग्राम पर हिंगना क्षेत्र की एक 18 वर्षीय युवती से दोस्ती की। इसके बाद उसने युवती को मिलने के लिए 20 जुलाई 2021 को व्याहाडपेठ में वेणा डैम पर बुलाया।

पहली ही मुलाकात के बाद नाबालिग ने उसे जंगल में ले जाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद उसे कई बार उसी जगह पर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाया। फरवरी 2024 में युवती गर्भवती हो गई। इसके बारे में परिजनों को तब पता चला जब युवती की तबीयत खराब होने पर उसे मेडिकल अस्पताल में लेकर गए। इस मामले में 25 अप्रैल 2024 को युवती की शिकायत पर हिंगना थाने में शिकायत की। पुलिस ने मामले की जांच की। उपनिरीक्षक स्वप्निल राऊत ने आरोपी विधि संघर्ष ग्रस्त बालक के खिलाफ धारा 376,(2)( जे),(एन) व सहधारा 4,6 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शादी में जाते ही घर में चोर घुसा : शादी में जाते ही एक व्यक्ति के घर में चोरी हो गई। किसी ने नकदी और आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। इस संबंध में नंदनवन थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी का सुराग नहीं मिल पाया है। खरबी रोड स्थित सहकार नगर निवासी कमलाकर पेंशने (64) किसी करीबी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए परिवार सहित यवतमाल गए थे। घर में ताला लगा होने से मौका देखकर किसी ने बुधवार की दोपहर 12 से गुरुवार को तड़के 4 बजे के बीच ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया और अलमारी से नकद 6 हजार रुपए और सोने के आभूषण सहित 2 लाख 39 हजार रुपए का माल चुरा लिया। घटना का पता चलते ही संबंधित थाने की पुलिस श्वान पथक व फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ के साथ मौके पर पहुंची। इस संबंध में प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश में परिसर के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं, लेकिन अभी तक केाई ठोस सुराग नहीं मिला है।

घातक शस्त्र से लैस आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा : घातक शस्त्र से लैस आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा। यूनिट क्र. 3 की टीम ने उसे गश्ती के दौरान दबोच लिया और लकड़गंज पुलिस के सुपुर्द किया। आरोपी मानस उर्फ पाजी सुशील भाटिया (26) ठक्करग्राम पांचपावली निवासी है। बुधवार की रात करीब पौने नौ बजे वह इतवारी रेलवे स्टेशन के पास मालधक्का चौक में संदिग्ध स्थिति में घूम रहा था। अपराध शाखा के गश्ती दल को इसकी गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने परिसर को घेर लिया और छापा मारकर आरोपी को दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से चाकू और मोबाइल जब्त किया गया है। आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में होने की आशंका है, लेकिन पुलिस की सतर्कता से अनहोनी टल गई। इस बीच आरोपी को लकड़गंज पुलिस के सुपुर्द किया गया है। गुरुवार की दोपहर उसे अदालत में पेश किया गया।

Created On :   26 April 2024 1:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story