दैनिक भास्कर हिंदी: पुलिस बनकर बैग चेक करने लगे, एक लाख लूट कर फरार

January 8th, 2018

डिजिटल डेस्क शहडोल । शहर के बीचोंबीच स्थित महारानी लक्ष्मी बाई स्कूल के सामने शनिवार को दिनदहाड़े पुलिस का कार्ड दिखाकर अज्ञात लुटेरे वसूली एजेंट से एक लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। बदमाशों की संख्या चार बताई जा रही है। पुलिस ने ठगी का मामला कायम किया है।  
घटना दोपहर करीब ढाई बजे की है। पुलिस के अनुसार बिलासपुर (छग) के व्यापारी के लिए वसूली करने आया कर्मचारी राजेश गुप्ता एमएलबी के सामने से जा रहा था। तभी चार लोगों ने खुद को पुलिसकर्मी कहते हुए उसको रोका। उन्होंने फर्जी आईकार्ड भी दिखाया और बैग में क्या रखा है कह कर बैग की तलाशी लेने लगे। बदमाशों ने तलाशी लेते-लेते ही बैग में रखे एक लाख रुपए निकाले और बाइक से भाग गए। घटना के बाद पीडि़त ने शोर मचाया। आसपास लोगों को जमावड़ा लग गया। घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली थाना
प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। कोतवाली थाना टीआई विजय गोठरिया ने बताया कि पुलिस अधिकारी  बनकर ठगी की गई है। 419, 170 और 34 के तहत मामला कायम किया गया है। चारों आरोपियों की तलाश की जा रही है। लूट की घटना आसपास की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है, पुलिस इसके फुटेज खंगालने में लगी है। फुटेज में बदमाश बाइक से भागते हुए दिख रहे हैं।
तीन दिन के भीतर दूसरी घटना- तीन दिन के भीतर लूट की दूसरी घटना से शहर के लोग दहशत में है। दो दिन पहले ही कट्टा अड़ाकर व्यापारी को लूट लिया गया था। इसके बाद उसी के पास ही दिनहदाड़े एक लाख की लूट हो गई।अज्ञात लुटेरे वसूली एजेंट बिलासपुर (छग) के व्यापारी के लिए वसूली करने आया कर्मचारी राजेश गुप्ता से एक लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार बदमाशों की संख्या चार बताई जा रही है। पुलिस ने ठगी का मामला कायम किया है।