comScore

पुल से 100 फिट नीचे गिरा ट्रक, चालक-क्लीनर की मौत - बाणसागर सोन नदी पुल में हादसा

पुल से 100 फिट नीचे गिरा ट्रक, चालक-क्लीनर की मौत - बाणसागर सोन नदी पुल में हादसा

डिजिटल डेस्क शहडोल । जिले के देवलोंद थाना क्षेत्र स्थित सोन नदी के पुल से एक ट्रक अनियंत्रित होकर करीब 100 फिट नीचे जा गिरा, जिससे उसमें चालक और उसमें सवार क्लीनर की मौत हो गई। शहडोल से इलाहाबाद की ओर जा रहा ट्रक क्रमांक एमपी 18 एमबी 48-9999 में कोयला लोड था। शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात करीब एक बजे चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिससे अनियंत्रित होकर ट्रक पुल से नीचे जा गिरा। ऊचाई से गिरने के कारण जहां ट्रक के परखच्चे उड़ गए वहीं चालक मोहन सिंह रघुवंशी 36 वर्ष तथा क्लीनर प्रकाश उइके दोनों निवासी छिंदवाड़ा की मौत हो गई। देवलोंद थाना प्रभारी निरीक्षक जालम सिंह ने बताया कि शवों को निकालकर पीएम के लिए भेज दिया गया।
पुल में बने गड्ढे बना कारण
हादसे की वजह पुल में बने गड्ढों को बताया जा रहा है। रात्रि के समय चालक को गड्ढे नजर नहीं आए और उससे गुजरते समय अचानक गड्ढों में वाहन कंट्रोल से बाहर हो गया। इस पुल से होकर प्रतिदिन सैकड़ों वाहन गुजरते हैं। स्थानीय जनों का कहना है कि संबंधित विभाग द्वार मरम्मत के नाम पर लाखों-करोड़ों खर्च किए जाते हैं लेकिन गड्ढे जस के तस हैं। पुल की मरम्मत अभी 6 माह पहले ही हुआ था।
इधर गोहपारू में सड़क हादसे में एक की मौत
जिले के गोहपारू थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। यह हादसा शुक्रवार की देर रात गोहपारू थाना से 2 किलोमीटर दूर हुआ। किसी चार पहिया वाहन ने बाइक को ठोकर मार दिया। जिसमें ग्राम बरेली निवासी 19 वर्षीय कोमल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंचे 108 एम्बुलेंस वाहन के ईएमटी भगवान सिंह व पायलट शशिकांत तिवारी ने प्राथमिक उपचार देकर नजदीकी स्वास्थ्य केंंद्र गोहपारू लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया ।
 

कमेंट करें
2RCJM