14 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार

14-year-old minor gang-raped, three accused arrested
14 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार
14 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र की एक 14 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुराचार के आरोपियों में से एक आरोपी पीडि़ता का परिचित है। इसी आरोपी ने दोपहिया में घुमाने के बहाने पीडि़ता को अपने साथ  गुलाबरा के एक निर्माणाधीन मकान में ले जाकर अपने दो साथियों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों के चुंगल से निकली पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दो नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
पुलिस ने बताया कि मान्धाता कॉलोनी निवासी एक नाबालिग अपने दो दोस्तों के साथ बुधवार को परासिया रोड पर आया था। यहां उसने अपनी परिचित 14 वर्षीय एक नाबालिग को साथ में घुमाने के बहाने दुपहिया से गुलाबरा स्थित एक निर्माणाधीन मकान में ले गया। यहां उक्त आरोपी ने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर नाबालिग के साथ दुराचार किया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मान्धाता कॉलोनी और पोला ग्राउंड के समीप रहने वाले दो नाबालिग और गुलाबरा निवासी 19 वर्षीय राहुल उर्फ चप्पी यादव के खिलाफ धारा 376 डी, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 
छापेमारी कर आरोपियों को दबोचा-
बुधवार रात को पीडि़ता की शिकायत के बाद एएसपी शशांक गर्ग ने टीआई सुधाकर बारसकर के नेतृत्व में टीम बनाई। टीम ने अलग-अलग छापेमारी कर तीनों आरोपियों को दबोच लिया है। वारदात के बाद तीनों आरोपी अलग-अलग ठिकानों पर छिपे मिले। कार्रवाई करने वाली टीम में एसआई प्रिंसी साहू, टीडी धार्वे, आरक्षक सुरेन्द्र डेहरिया, अशोक, अंतराम और आशीष सल्लाम शामिल है। 

Created On :   30 Jan 2020 5:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story