दैनिक भास्कर हिंदी: धनंजय मुंडे ने पंकजा पर लगाया आरोप, बोले बहन ने चिक्की से खाए पैसे

April 11th, 2018

डिजिटल डेस्क, पुणे। विधान परिषद के विपक्ष नेता धनंजय मुंडे ने बुधवार को पुणे में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के 16 मंत्रियों ने करीब 90 हजार करोड़ रूपयों के घोटाले किए हैं। उनमें मेरी बहन भी हैं, जिसने चिक्की में पैसे खाएं हैं। हल्ला बोल सभा में मंुडे ने BJP सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केन्द्र और राज्य में सत्ता स्थापित हुए चार साल हुए हैं। इस दौरान मंत्रियों ने आम जनता की समस्याओं को सुलझाने की बजाय घोटालों को ही प्राथमिकता दी है।

राज्य में BJP के 16 मंत्रियों ने कुल 90 हजार करोड़ रूपयों के घोटाले किए हैं। चिक्की से लेकर चूहों तक घोटाले उजागर हुए हैं। इसके बावजूद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इन मंत्रियों पर कार्रवाई नहीं की, बल्कि उन्हें क्लीन चीट दे डाली। मेरी बहन ने तो चिक्की में पेसे खाएं हैं यह कह कर उन्होंने पंकजा मुंडे पर भी निराशा साधा। 

राकांपा लड़ेगी पुणे लोकसभा की सीट 
हल्ला बोल सभा में उपस्थित पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा कि पुणे जिले में राकांपा के विधायक तथा कार्यकर्ताओं का कामअच्छा है। आगामी लोकसभा चुनाव में इस सीट से राकांपा लड़ेंगी। इसलिए बिना गुटबाजी के सभी एकसाथ काम करें। 

एक दिन के अनशन ने कौन सा तीर मारा? 
हल्ला बोल सभा में सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि यह सरकार संसद अधिवेशन चलाने में नाकामयाब साबित हुई, इसलिए कल प्रधानमंत्री से लेकर सभी सांसद अनशन करनेवाले हैं। BJP के लाेगों को नवरात्रौं में नौ दिन उपवास करने की आदत होती है। एक दिन और उपवास किया तो कौन सा तीर मारा? वैसे भी साढ़े नौ से शाम पांच बजे तक अनशन होनेवाला है। यदि मैं अनशन करती तो सुबह नौ से रात नौ बजे तक पूरे 12 घंटे अनशन करती।