3 आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी समेत 3 फरार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नईबस्ती हत्याकांड 3 आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी समेत 3 फरार

डिजिटल डेस्क,सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत नईबस्ती में 11 दिसंबर की रात को धारदार हथियार से हमला कर धर्मेन्द्र कुमार उर्फ लाला वर्मा पुत्र द्वारका प्रसाद 26 वर्ष, निवासी हनुमान नगर की हत्या और रवि सोधिया पुत्र सुरेश 28 वर्ष, को बुरी तरह जख्मी करने के आरोपी आशीष पटेल पुत्र छट्ठी लाल पटेल 23 वर्ष, निवासी उतैली, आकाश यादव पुत्र कामता प्रसाद 24 वर्ष, निवासी नईबस्ती और एक अपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी डी. सिंह उर्फ धर्मेन्द्र सिंह निवासी शेरसिंह बस्ती, अजय उर्फ अज्जू और सत्यम तिवारी निवासी नईबस्ती, फरार चल रहे हैं।

सीसीटीवी से मिला सुराग 

पुलिस ने बताया कि हत्याकांड सामने आने के तुरंत बाद अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश में लगाई गई थीं, जिनके द्वारा घटना स्थल समेत आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए, जिसमें दो संदेहियों को चिन्हित कर उनकी खोजबीन तेज करते हुए अपचारी बालक को हिरासत में ले लिया गया।

धक्का-मुक्की का लिया बदला 

पूछताछ में नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वारदात से कुछ घंटे पहले धर्मेन्द्र उर्फ डी सिंह और धर्मेन्द्र वर्मा के बीच धक्का-मुक्की के बाद मारपीट हो गई थी, इसी झगड़े का बदला लेने के लिए आरोपी डी सिंह ने आशीष पटेल, आकाश यादव, अजय उर्फ अज्जू और सत्यम तिवारी को बुलाकर धर्मेन्द्र पर हमला बोल दिया। घटना के दौरान मुख्य आरोपी ने ही धर्मेन्द्र के गले पर बका से वार किया था, जबकि अपचारी बालक ने रवि के सिर पर चाकू से हमला किया था। इस खुलासे के बाद पुलिस ने आशीष पटेल और आकाश यादव को भी पकड़ लिया, मगर तीन आरोपी पकड़ से दूर चल रहे हैं, जिनकी धर-पकड़ के लिए सरगर्मी से प्रयास किए जा रहे हैं। इस मामले में धारा 307, 302 और 34 के तहत कायमी की गई है।

इस टीम को मिली सफलता 

आरोपियों की धर-पकड़ में थाना प्रभारी डीपी सिंह के साथ एसआई केएन मिश्रा, पवनराज, आरएस अहिरवार, रीना सिंह, एएसआई अनुज सिंह, प्रधान आरक्षक वाजिद खान, कमलाकर सिंह, बृजेश सिंह, रावेन्द्र तिवारी, रामानुज शर्मा, आरक्षक शिवम तिवारी, उपेश पाठक, सतेन्द्र यादव, सैनिक ओमप्रकाश द्विवेदी, साइबर सेल के एसआई अजीत सिंह, एएसआई दीपेश पटेल और प्रधान आरक्षक असलेन्द्र सिंह ने अहम भूमिका निभाई।
 

Created On :   15 Dec 2022 10:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story