comScore

दिन दहाड़े युवती से 30 हजार की लूट - बैग छीनकर भागे बाइकर्स

दिन दहाड़े युवती से 30 हजार की लूट - बैग छीनकर भागे बाइकर्स

डिजिटल डेस्क शहडोल । शहर में दिन दहाड़े लूट की वारदात हो गई। अज्ञात बाइकर्स स्कूटी से जा रही युवती से रुपयों से भरा छीनकर कर भाग निकले। यह वारदात शुक्रवार की सुबह करीब 11.30 बजे कलेक्ट्रेट और एसपी कार्यालय से महज कुछ सौ मीटर दूर सोहागपुर कन्या स्कूल के सामने हुई। 
जानकारी के अनुसार शहडोल की सीमा से लगे उमरिया जिले के चंदनिया गांव की रहने वाली 20 वर्षीय वहीदा बेगम शहडोल एसपी बंगला के बगल में स्थित सेंट्रल बैंक से 20 हजार रुपये निकाल कर अपने बैग में रख लिया। बैग में 10 हजार पहले से रखा था। स्कूटी से वह घर जा रही थी। बैंक से ही दो अज्ञात युवक पीछे लगे हैं इससे अनजान युवती जैसे ही सोहागपुर कन्या स्कूल के सामने पहुंची पीछे आकर बाइक सवार युवकों ने पर्स छीना और गढ़ी की ओर भाग निकले। उसने कुछ दर तक पीछा भी किया, लेकिन हाथ नहीं आए। सूचना मिलते ही सोहागपुर व कोतवाली से पुलिस बल मौके पर पहुंचा। युवती से पूछताछ के बाद लुटेरों को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। 
सीसीटीवी में आया धुंधला चेहरा
सोहागपुर थाने में अज्ञात के विरुद्ध लूट का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। गढ़ी व मस्जिद के आसपास के सीसीटीवी कैमरों में कुछ फुटेज मिले हैं। बाइक सवार युवक दिखाई तो दे रहे हैं लेकिन चेहरा व बाइक का नंबर स्पष्ट नहीं है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम लगा दी गई है।

कमेंट करें
ncRDl