दैनिक भास्कर हिंदी: व्हीएफजे के 5 सेक्शन सील, 15 लोग हुए क्वारंटीन , जीआईएफ कैंटीन बंद - इस्टेट में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उठाए कदम

June 19th, 2020

डिजिटल डेस्क  जबलपुर । व्हीएफजे के सेक्टर-टू में टाइप थ्री आवास में रहने वाले पूर्व जेडब्ल्यूएम के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद व्हीकल फैक्टरी के उन पाँच सेक्शनों को सील कर दिया गया है जिनमें कोरोना पीडि़त से मिलने वाले गए थे। जीआईएफ की खाने वाली कैंटीन को भी बंद कर दिया गया है।  इसके अलावा आसपास के रहने वाले एवं निर्माणी में कार्यरत 15 लोगों को क्वारंटीन किया गया है। यह कार्रवाई गुरुवार को यूनियन एसोसिएशन एवं संघर्ष समिति के सदस्यों द्वारा जीएम से मुलाकात के बाद की गई। जिन सेक्शनों को सील किया गया है उनमें बिल ग्रुप, आवास अनुभाग, कैश ऑफिस, स्टेब्लिसमेंट अनुभाग एवं पीपीटी सेक्शन शामिल हैं। कोरोना से बचाव के लिए इन सेक्शनों को सेनिटाइज भी किया गया है।
घर गया था कैंटीन कर्मी
कोरोना पीडि़त के घर जीआईएफ कैंटीन कर्मी गया था खाना बनाने के लिए जिसके कारण कैंटीन कर्मी को भी क्वारंटीन किया गया है। इसके कारण कैंटीन को भी फिलहाल बंद कर दिया गया है। मजदूर यूनियन के श्रीराम मीणा के अनुसार जिस जगह कोरोना पीडि़त रहता है उस स्थल को अभी तक सेनिटाइज नहीं किया गया है। इसकी शिकायत कलेक्टर भरत यादव से भी की गई है। इसके अलावा पंखा सुधारने के िलए चार लोग भी उसके घर गए थे उन्हें भी क्वारंटीन किया गया है।

खबरें और भी हैं...