comScore

विदर्भ में अलग अलग हादसोंं के दौरान 6 की मौत, 4 गंभीर 

विदर्भ में अलग अलग हादसोंं के दौरान 6 की मौत, 4 गंभीर 

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर। बीते 24 घंटे के दौरान अलग-अलग क्षेत्रों में हुए विभिन्न हादसों में 6 लोगों की मृत्यु हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चंद्रपुर में दो सड़क हादसों में दो की जान चली गई, जबकि इसी जिले में एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई। गड़चिरोली में भी एक व्यक्ति डूब गया। भंडारा जिले में कार ने चरवाहे को उड़ा दिया। वहीं अमरावती जिले में भी एक महिला नाले में बहने से काल का ग्रास बन गई। 

चंद्रपुर जिले की कोरपना तहसील में आदिलाबाद महामार्ग पर परसोडा मोड़ के पास सोमवार दोपहर ट्रक ने मैक्स वाहन को जोरदार टक्कर मार दी जिससे मैक्स चालक शफी शेख शेख कालू (32,कोरपना) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिले की वरोरा तहसील अंतर्गत ग्राम टेमुर्डा के पास दोपहिया सवार अतिरिक्त कार्यकारी अभियंता प्रभाकर शंकर रांगणकर (57) को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सोमवार सुबह 10 बजे यह हादसा हुआ। वरोरा तहसील के ही वडकेश्वर (आमडी) स्थित वर्धा नदी के घाट पर गाय को बचाने के चक्कर में चरवाहा दिनेश अण्णा किनाके रेत उत्खनन से बने गहरे गड्ढे में फंसकर काल का ग्रास बन गया।  

इसी प्रकार गड़चिरोली जिले की आरमोरी तहसील अंतर्गत ग्राम वैरागढ़ से सटी विलोचना नदी में अपने मित्रों के साथ तैरने गए युवक प्रवीण मनोहर हड़प (26)की डूबने से जान चली गई।

भंडारा जिले की लाखनी तहसील में भंडारा राष्ट्रीय महामार्ग पर स्थित राजेगांव (एमआईडीसी) के लकड़ा डिपो के सामने सोमवार दोपहर करीब 1.30 बजे के दौरान वैगन आर कार ने चरवाहे रामदास तानुजी सार्वे (60, कन्हालगांव) को जोरदार टक्कर मारकर बोलेरो से टकरा गई। इस हादसे में चरवाहे की जान चली गई।

अमरावती जिले की वरुड़ तहसील अंतर्गत ग्राम पुसला के समीप स्थित फाटाझाड़ी नाले में आयी बाढ़ में बहने से चंदा सुभाष धार्मिक (45) की मौत हो गई।  

कमेंट करें
rfkPW