मजदूरी करने गई युवती को चाकू से गोदा, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत

A man attacked a 19 year old girl with knife and murdered her
मजदूरी करने गई युवती को चाकू से गोदा, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत
मजदूरी करने गई युवती को चाकू से गोदा, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/तामिया। मजूदरी करने गई एक 19 वर्षीय युवती का रास्ता रोकरकर एक युवक ने चाकू से वार कर हत्या कर दी। घायल युवती को उपचार के लिए अस्पाल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। युवती की मौत के बाद क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है।

रास्ते में हो गई मौत
माहुलझिर थाना क्षेत्र के ग्राम खापासानी की एक युवती पर गाडरवाड़ा में एक युवक ने चाकू से हमला किया था। हमले में गंभीर रुप से घायल युवती को नरसिंहपुर जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज देने के बाद जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। हालत गंभीर होने पर परिजन उसे जिला अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण नरसिंहपुर के गाडरवाड़ा भेज दिया है।

रास्ता रोकर किया हमला
माहुलझिर थाने में पदस्थ एएसआई आरएस रघुवंशी ने बताया कि खापासानी निवासी 19 वर्षीय पूजा पिता मोतीलाल धुर्वे मजदूरी करने गाडरवाड़ा के आमगांव कामती गई थी। बीती 19 जनवरी को दिनेश नामक युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया था। हमले में गंभीर रुप से घायल पूजा को नरसिंहपुर से जबलपुर रेफर किया गया था। जबलपुर से परिजनों ने उसे गांव खापासानी ला लिए थे। हालत गंभीर होने पर शुक्रवार को उसे जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।

गाडरवाड़ा भेजी जाएगी डायरी
पुलिस ने बताया कि पूजा पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी के खिलाफ गाडरवाड़ा में धारा 307 के तहत मामला दर्ज है। युवती की मौत के बाद माहुलझिर पुलिस ने मर्ग कायम किया है। अब मर्ग डायरी गाडरवाड़ा भेजी जाएगी। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।

Created On :   25 Jan 2019 4:36 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story