दैनिक भास्कर हिंदी: नरसिंहपुर नाके पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आए युवक की मौत

June 27th, 2018

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। नरसिंहपुर नाके पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। धमरटेकड़ी चौकी में पदस्थ एएसआई नरेन्द्र उपाध्याय ने बताया कि मंगलवार दोपहर लगभग चार बजे 24 वर्षीय यश पिता इंद्रजीत माहिल बसंत कॉलोनी स्थित अपने घर जा रहा था। इस बीच वह चांद से खाद लेकर सारना की ओर जा रहे ट्रक की चपेट में आ गया। नरसिंहपुर नाका पर हुए इस हादसे को देखने वाले हर शख्स के रोंगटे खड़े हो गए।

बताया जा रहा है कि यश माहिल ट्रक के साइड से चल रहा था, इस दौरान बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक के पिछले हिस्से से टकराकर टायर की चपेट में आ गई। हादसे में बुरी तरह से घायल युवक को लोगों ने अस्पताल लाया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

परासिया रोड पर कार-बाइक की टक्कर, दंपती घायल
परासिया रोड स्थित मुल्लाजी पेट्रोल पंप के पास मंगलवार शाम एक कार और बाइक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार दंपती को गंभीर चोटें आई है। पुलिस ने बताया कि राजीव शुक्ला अपनी कार से परासिया की ओर जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही दंपती की बाइक से कार की टक्कर हो गई। हादसे में घायल दंपती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं हादसे के बाद तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे जा भिड़ी। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।