दैनिक भास्कर हिंदी: बाइक-टवेरा की भिड़ंत में युवक की मौत, परिजनों का अस्पताल में हंगामा, दोबारा कराया ECG

June 1st, 2018

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। सिवनी रोड स्थित घाटपरासिया में एक तेज रफ्तार टवेरा और बाइक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार दोनों युवकों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। यहां एक युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, वहीं एक को सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद मृतक का शव पोस्ट मार्टम कक्ष में रखवा दिया था। परिजनों का कहना था कि डॉक्टर ने युवक की जांच नहीं कि और उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि युवक की पल्स चल रही है। परिजनों की मांग पर युवक की दोबारा ECG कराई गई। तब कहीं परिजन पोस्ट मार्टम के लिए तैयार हुए। हंगामे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची अस्पताल चौकी पुलिस ने मामला शांत कराया।

पुलिस ने बताया कि चौरई के ग्राम झिलमिली का 18 वर्षीय राहुल पिता टेकचंद वर्मा और 20 वर्षीय शुभम पिता गौतम वर्मा शुक्रवार सुबह जामसांवली मंदिर से वापस गांव लौट रहे थे। इस दौरान घाटपरासिया के पास सामने से आती तेज रफ्तार टवेरा वाहन से बाइक टकरा गई। हादसे में राहुल पिता टेकचंद वर्मा की मौत हो गई, वहीं शुभम को गंभीर चोटें आई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।हंगामे की सूचना मिलने पर अस्पताल चौकी पुलिस ने मामला शांत कराया।

तेज रफ्तार ट्रक पलटा, दो घायल
धमरटेकड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम जमुनिया के समीप गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात एक तेज रफ्तार ट्रक पलट गया। दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर दब गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जेसीबी की मदद से ट्रक को हटाया और दोनों घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचा। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि रात लगभग 3 बजे ट्रक पलटने से गांगीवाड़ा निवासी 48 वर्षीय राजू पिता बारीलाल यादव और 28 वर्षीय लेखराम पिता तेजलाल मालवी दब गए थे। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।