मासूम के साथ दरिंदगी : शिक्षक ने किया चौथी कक्षा की बच्ची से दुष्कर्म

A Middle aged school teacher raped a 4th class girl in School
मासूम के साथ दरिंदगी : शिक्षक ने किया चौथी कक्षा की बच्ची से दुष्कर्म
मासूम के साथ दरिंदगी : शिक्षक ने किया चौथी कक्षा की बच्ची से दुष्कर्म

डिजिटल डेस्क, शहडोल। यहां प्राइमरी की कक्षाओं में अध्यापन कार्य करने वाले एक प्रौढ़ शिक्षक ने कक्षा चौथी में अध्ययनरत छात्रा के साथ स्कूल में ही दुराचार कर न केवल शिक्षक जैसे पेशे को शर्मसार किया है, बल्कि विद्यार्थी और शिक्षक के बीच के विश्वास को भी तार - तार कर दिया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि बुढार थाना के लुकमपुर गांव में चौथी की छात्रा  बुधवार सुबह रोज की भांति स्कूल गई थी। स्कूल परिसर में ही मौका पाकर आरोपी शिक्षक दिनेश गुप्ता ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया।

मासूम बच्ची की इज्जत लूटने के बाद शिक्षक ने बच्ची को इतना डरा दिया था कि पहले दिन तो बच्ची किसी को कुछ बताने की हिम्मत नहीं कर सकी, लेकिन जब दर्द उससे सहा नहीं गया तो गुरुवार को सुबह उसने अपने परिजनों को पूरी घटना बताई। परिवार के लोग बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की।

पुलिस ने बताया लुकमपुर प्राथमिक शाला में किशोरी चौथी में अध्ययनरत थी। बुधवार सुबह बच्ची रोज की भांति स्कूल गई हुई थी। वहीं 45 वर्षीय शिक्षक दिनेश गुप्ता अपनी सेवाएं दे रहा था। इसी दौरान स्कूल परिसर में ही मौका पाकर आरोपी ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। पुलिस तक मामला पहुंचते ही आरोपी शिक्षक दिनेश को गांव से धर दबोचा गया। आरोपी के विरुद्ध 376, पॉक्सो अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि 1998 से दिनेश शिक्षकीय कार्य में सेवारत है।

मां को भी पढ़ा चुका है
स्कूल में पढ़ने वाली छोटी बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला शिक्षक, काफी समय से शिक्षकीय कार्य में है। जानकारी मिली है कि आरोपी, बच्ची की मां का भी शिक्षक रह चुका है।

आरोपी शिक्षक

Created On :   22 Jun 2018 2:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story