comScore

बारूद से भरे ट्रक ने दूसरे ट्रक के क्लीनर को रौंदा -हर्रई के दुल्हादेव घाटी में हुआ हादसा

September 14th, 2019 13:53 IST
बारूद से भरे ट्रक ने दूसरे ट्रक के क्लीनर को रौंदा -हर्रई के दुल्हादेव घाटी में हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। हर्रई के दुल्हादेव घाटी में सुबह एक दर्दनाक हादसा सामने आया।  एक ट्रक के क्लीनर को दूसरे तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
टायर चैक कर रहा था मृतक 
हर्रई थाने में पदस्थ एएसआई केएम मेहरा ने बताया कि नागपुर से लखनऊ जा रहे ट्रक का दुल्हादेव घाट पर टायर फट गया था। टायर चैक करने चालक खेमचंद यादव और क्लीनर छतरपुर के राजपुर निवासी 19 वर्षीय रेसी पिता राजाराम यादव ट्रक से नीचे उतरे थे। इस दौरान छिंदवाड़ा की ओर से आ रहे बारूद से भरे ट्रक ने क्लीनर रेसी को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में रेसी की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि ट्रक से बारूद छतरपुर में माइंस ब्लास्टिक कार्य के लिए लेकर जाया जा रहा था। पुलिस ने ट्रक को थाने में खड़ा कराया है। 
बाइक सवार को बस ने मारी टक्कर-
बिछुआ के ग्राम केकड़ा में बीते दिन एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि बाइक सवार राजना चांद निवासी दुर्गेश बडसाने को केकड़ा के समीप तेज रफ्तार बस के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल दुर्गेश का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

कमेंट करें
a4M8T